Aruna Irani on her marriage: दोनों बार शादीशुदा मर्दों पर आया अरुणा ईरानी का दिल, कहा- ‘प्यार आसान नहीं होता’

दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने अपने निजी जीवन में काफी संघर्ष देखा है और अब अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन के बारे में बात की है।

दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने अपने निजी जीवन में काफी संघर्ष देखा है और अब अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन के बारे में बात की है। इस दौरान अरुणा ईरानी ने अपनी शादी और प्यार के बारे में भी बात की। अरुणा ईरानी ने बताया कि शादीशुदा मर्द से प्यार करना आसान नहीं होता। इसमें कई मुश्किलें आती हैं।

यहां बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में एक्ट्रेस का नाम महमूद के साथ जुड़ा था, उस वक्त वह शादीशुदा थीं, बाद में एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर कुकू कोहली से शादी की और वह भी पहले से शादीशुदा थे।

मेरा अफेयर कुकू कोहली से था

अरुणा ईरानी ने एएनआई से कहा, “जब आप एक शादीशुदा आदमी से शादी करते हैं तो यह बहुत मुश्किल हो जाता है। आज तक मेरी शादी एक शादीशुदा आदमी से हुई है। मेरी शादी हो चुकी थी, लेकिन किसी को नहीं पता था कि मैं शादीशुदा हूं। अब, मुझे लगता है कि कुकू की पहली पत्नी को कुछ समस्या थी, एक साल पहले उसकी मृत्यु हो गई। फिर मैं भी हिम्मत से बोलती हूं, वरना मैं कभी नहीं बोलती थी… क्योंकि मैं किसी का दिल दुखाना नहीं चाहती थी। मेरा अफेयर कुकू कोहली से था, मेरा रिश्ता किसी को चोट पहुंचाने या किसी को छीनने का नहीं था। यह पहली बार है जब मैं कुकू कोहली के बारे में बात कर रही हूँ। 

उन्होंने आगे कहा, “मैं उनके बारे में कभी बात नहीं कर सकती थी…उद्योग जानता था कि मैं उनके साथ हूं, यहां तक ​​कि पत्रकार भी जानते थे। एक आदमी के लिए एक शादीशुदा आदमी से शादी करना आसान नहीं है, मेरा कोई रिश्ता नहीं था इसलिए मेरी कोई संतान नहीं है।

अरुणा ईरानी कुकू के साथ थीं लिव इन में

ईटाइम्स से बात करते हुए, कुकू ने उसी पर टिप्पणी की, “देखो, हमारे उद्योग में ऐसा ही होता है। हम साथ काम करते हैं, विचारों का आदान-प्रदान करते हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि वे शुरू में लिव-इन रिलेशनशिप में थे। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी बेटियां उन्हें स्वीकार कर रही हैं, उन्होंने कहा, “ऐसा कभी मौका ही नहीं आया।”

इस पर अरुणा ईरानी ने कहा, ‘जब हम मिले थे तब उन्होंने मुझे यह भी नहीं बताया था कि वह शादीशुदा हैं और इस तरह मुझे उनसे प्यार हो गया। इसलिए हमारे रिश्ते के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगा क्योंकि वह पहले से ही एक रिश्ते में थे।” पत्नी और बेटियों के साथ शादीशुदा था। अब मैं इस बारे में इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि उनकी पहली पत्नी का कुछ महीने पहले निधन हो गया था।’

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button