#पटना: लूटपाट के विरोध में सेना ने गवांई जान, सेना के अधिकारियों और जवानों ने दी श्रद्धांजलि !

बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े सेना के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। 'कंकड़बाग' (kankarbagh) में सेना के जवान 'बबलू कुमार' (Bablu Kumar) की हत्या से हड़कंप सा मच गया है।

बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े सेना के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। ‘कंकड़बाग’ (kankarbagh) में सेना के जवान ‘बबलू कुमार’ (Bablu Kumar) की हत्या से हड़कंप सा मच गया है। पटना की पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। बता दें कि ‘सीसीटीवी फुटेज’ (CCTV Footage) की भी तलाश जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि, लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम सा मच गया है।

आपको बता दें कि पटना में सेना के जवान की गोली मारकर हत्या से सनसनी से फैल गई है। बताया जा रहा है बबलू कुमार छुट्टी पर आये हुये थे। सूत्रों के मुताबिक ये वारदात भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई है। सेना का जवान बबलू कुमार पटना के ‘कुम्हरार इलाके’ का रहने वाला था। वो ‘अरुणाचल प्रदेश’ (Arunachal Pradesh) में तैनात था और छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था।

लूटपाट के विरोध में बदमाशों ने ली जान

आपको बता दें कि मूल रूप से राघोपुर के चांदपुरा गांव का निवासी बबलू गुरुवार सुबह वह अपने भाई के साथ बाइक से पाटलिपुत्रा स्टेशन (Patliputra Station) जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक बबलू कुमार कंकड़बाग थाना के चिड़ियांतर पुल के पास से गुजरते समय, बाइक सवार दो युवकों ने पहले ओवर टेक किया। फिर गाड़ी रोक कर कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक कर लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान जैसे ही जवान बबलू कुमार रुका तो पीछे से उसके सिर में गोली मार दी।

इस दौरान बदमाशों ने उन्हें लूटपाट के इरादे से बबलू कुमार को रोका। जब बबलू कुमार ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें सिर पर गोली मार दी। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। बता दें कि मृतक जवान बबलू कुमार की ‘गुवाहाटी’ (असम ) में पोस्टिंग (posting) थी।

सेना के अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

इन दिनों राजधानी पटना (Capital Patna) में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेना के जवान बबलू कुमार का शव ‘दानापुर आर्मी ऑफिस’ (Danapur Army Office) ले आया गया है। जहां सेना के अधिकारियों और जवानों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

बता दें कि कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह (Kankarbagh SHO Ravi Shankar Singh) ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अन्य लूटपाट समेत पहलुओं पर भी तलाश जारी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button