Malaika Arora: जल्द एक दूजे के होंगे अर्जुन-मलाइका, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया संकेत !

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर फैंस को अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वे चार साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर फैंस को अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वे चार साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं और अब नेटिज़न्स उनकी शादी के अपडेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। शादी की अफवाहों को हवा देने के लिए, मलाइका अरोड़ा ने गुरुवार को अपनी एक हंसती हुई तस्वीर पोस्ट की और इसे ‘मैंने कहा हाँ’ के रूप में कैप्शन दिया। वह पोस्ट के साथ रिवाल्विंग हार्ट इमोजीस का एक गुच्छा लेकर आई।

अभिनेत्री को मिली बधाइयाँ

हालांकि हमें सगाई की अंगूठी तो नहीं दिखी लेकिन इंडस्ट्री के सेलेब्स ने मलाइका को बधाई देना शुरू कर दिया। अभिनेता करण टैकर ने टिप्पणी की “वाह वाह वाह।” माही विज ने लिखा: “वूहूहू।” कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। “बधाई हो,” शमिता शेट्टी ने लिखा। अन्य लोग यह अनुमान लगाने में व्यस्त थे कि घोषणा क्या है। “क्या खबर है?” एक इंस्टाग्राम यूजर से पूछा। “क्या यह शादी है,” दूसरे ने पूछा।

लोगों के एक वर्ग का मानना ​​है कि मलाइका का पद किसी प्रकार का प्रचार है और वह एक निश्चित अवधि के बाद शेष जानकारी जोड़ सकती हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button