Bollywood: रणवीर सिंह की NUDE फोटोशूट पर अर्जुन कपूर ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट, बोले- “कुछ तो लोग कहेंगे”

रणवीर सिंह ने हाल ही में सभी को हैरत में डाल दिया है , जबकि उनके नवीनतम फोटोशूट ने तूफान से इंटरनेट ले लिया।

रणवीर सिंह ने हाल ही में सभी को हैरत में डाल दिया है , जबकि उनके नवीनतम फोटोशूट ने तूफान से इंटरनेट ले लिया। यदि आप पहले से ही नहीं जानते हैं, तो कुछ दिन पहले, रणवीर ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में ले लिया और कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अभिनेता ने पेपर मैगज़ीन के साथ एक फोटोशूट के लिए नग्न तस्वीर खिंचवाई, इस प्रकार 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट को श्रद्धांजलि दी। रेनॉल्ड्स। जहां कई नेटिज़न्स और सेलेब्स ने बोल्ड तस्वीरों के लिए रणवीर की सराहना की, वहीं कई अन्य नेटिज़न्स ने भी उन्हें ट्रोल किया। और अब, उनके प्रिय मित्र और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने उनके लिए बात की है।

इससे पहले आज, अपनी आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का प्रचार करते हुए, अर्जुन कपूर को रणवीर के उपरोक्त फोटोशूट पर अपना टेक साझा करने के लिए कहा गया था। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को खुद होने दिया जाए।

ट्रोल्स को महत्व देना ही नहीं चाहिए

उन्होंने साझा किया कि रणवीर हमेशा से खुद रहे हैं और कभी भी कोई दिखावा नहीं किया। अर्जुन ने कहा, “जब वह अंदर आते हैं, तो गर्मजोशी होती है, आनंद होता है, ऊर्जा होती है। वो उनके व्यक्तित्व का विस्तार है। उनकी मर्जी है, उनका सोशल मीडिया। उन्हे सही लगता है इस वक्त वह जैसा बनना चाहता है वैसा ही होना चाहिए। वह अपनी त्वचा में सहज होने का जश्न मनाना चाहता है। मुझे लगता है कि हमें इसका सम्मान करना चाहिए। राय रखना उचित है। मुझे लगता है कि ट्रोल्स को महत्व देना ही नहीं चाहिए जिंदगी में क्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे, उनका काम है कहना। आपको जो ठीक लगता है, आपको करना चाहिए।”

हमें इसका सम्मान करना चाहिए

अर्जुन ने आगे रणवीर की तारीफ करते हुए कहा, “पूरा श्रेय लड़के को है कि वह जो कर रहा है उसे करने में बहुत खुश है। अगर उसे इसमें मजबूर नहीं किया जा रहा है, और यह गलत तरीके से या कच्चे तरीके से नहीं किया जा रहा है, तो हमें इसका सम्मान करना चाहिए। उसे वह करने की अनुमति है जो वह करना चाहता है और खुश रहना चाहता है, और वह ऐसा करके भी लोगों को खुश कर रहा है।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन के पास पाइपलाइन में एक विलेन रिटर्न्स, द लेडीकिलर और कुट्टी है। वहीं रणवीर सिंह सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button