राज ठाकरे के विरोध का अखाड़ा संतों ने किया समर्थन !

सांसद बृजभूषण ने कहा कि अगर वह हेलीकॉप्टर से आते हैं तो श्री राम के दर्शन ऊपर ही ऊपर करेंगे उनका हेलिकॉप्टर भी जमीन पर नहीं उतरेगा

गोंडा के नंदनीनगर में आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ( Raj Thakre ) के 5 जून के अयोध्या दौरे का विरोध लगातार जारी है। इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी के सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष भूषण शरण सिंह ने नंदिनी नगर में संत सम्मेलन किया है। बृज भूषण सिंह ने कहा था कि संतों के आदेश और संतों से बैठक परामर्श के बाद आगे की रणनीति बनेगी। खिलाफ विरोध जताया है।

बाइट : बृज भूषण शरण सिंह, भारतीय कुश्ती संघ अध्यक्ष, कैसरगंज बीजेपी सांसद

बताते चलें कि संतो ने भी मंच से हुंकार भरी और कहा की उत्तर भारतीयों का अपमान श्रीराम का अपमान है। ऐसे में राज ठाकरे बिना माफी मांगे अयोध्या नहीं आ सकते हैं। बृज भूषण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि संतों ने समर्थन दिया है और संतों का आदेश है कि राज ठाकरे का विरोध हो। सांसद ने यह भी कहा कि अब 5 जून के लिए अयोध्या उत्तर भारतीयों और राम भक्तों के लिए बुक हो चुकी है। अब माफी मांगने के बावजूद भी राज ठाकरे अयोध्या नहीं आ सकते है।

बाइट : संजीव सिंह, सांसद प्रतिनिधि

बृज भूषण शरण सिंह का कहना है राज ठाकरे माफी नहीं मांगते है तो इसके मायने यह है कि उनके मन में खोट है। और मुंबई जाने पर उनके साथ भी वही सुलूक होगा जो उत्तर भारतीयों के साथ हुआ था। सांसद ने लगातार विरोध जताया और कहा कि अयोध्या में राज ठाकरे के आने का कोई औचित्य नहीं है जब तक माफी नहीं मांगते या विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अगर वह हेलीकॉप्टर से आते हैं तो श्री राम के दर्शन ऊपर ही ऊपर करेंगे उनका हेलिकॉप्टर भी जमीन पर नहीं उतरेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button