अनुपम खेर ने की जवान फिल्म की तारीफ़ !

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के को-स्टार अनुपम खेर भी शामिल हो गए हैं। अनुपम खेर ने थिएटर में जवान देखी है और अब वह इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं।

बॉलीवुड के किंग खान शारुखान खान की फिल्म जवान ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है साथ ही इस फिल्म ने पहले शारुखान की पठान फिल्म को भी पछाड़ दिया है जवान मूवी ने पठान मूवी से ज्यादा कमाई की है बड़े पर्दे पर जबसे शारुखान ने अपनी फिल्म की शुरुवात की तबसे लेकर अब तक उनके लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव आये है। अब इस लिस्ट में शाहरुख खान के दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के को-स्टार अनुपम खेर भी शामिल हो गए हैं। अनुपम खेर ने थिएटर में जवान देखी है और अब वह इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं।

फिल्म 'जवान' देखकर शाहरुख खान को ये क्या बोल गए अनुपम खेर, कहा- ओ पोची, ओ  कोकी.... | what did anupam kher say to shah rukh khan after watching film  jawan said

अनुपम खेर बोले- ‘एक दो जगह तो मैंने सिटी वगैरा भी मार दी…’

शाहरुख खान की जवान 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म मंडे को भी अच्छा कलेक्शन करने में सफल हुई है इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। अब अनुपम ने तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह भी सिनेमाघर में सीटियां मारकर आए हैं। अनुपम खेर ने  शाहरुख खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया- मेरे प्यारे शाहरुख़! अभी अभी अमृतसर में ऑडियंस के साथ आपकी फ़िल्म “जवान” देख कर निकला हूँ।

Anupam Kher Review on Shah Rukh Khan Movie Jawan Recites DDLJ Dialogues -  Entertainment News India - शाहरुख खान की 'जवान' पर अनुपम खेर का रिव्यू,  थिएटर में बैठकर खूब मारी सीटियां ,

अनुपम खेर ने  शाहरुख खान के साथ तस्वीर शेयर की 

लुत्फ़ आ गया. एक्शन, पिक्चर का स्केल, आपकी अदा और परफॉरमेंस बहुत ही उम्दा है। एक दो जगह तो मैंने सिटी वग़ैरा भी मार दी! फिल्म में हर कोई बहुत पसंद आया। पूरी टीम को खासकर डायरेक्टर/राइटर एटली कुमार को बधाई मुंबई वापस आकर गले लगा के ज़रूर बोलूँगा – ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला!!बता दें  ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला!! डायलॉग फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में अनुपम खेर बोलते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button