Bihar में एक और पकड़ौआ शादी ,BPSC टीचर बनते ही बादला प्यार !

जमुई में BPSC शिक्षक के पकड़ौआ विवाह का एक मामला सामने आया है,जहां लड़की के घर वालों ने शिक्षक को उसके कमरे से जबरन उठा लिया और शादी करा दी।

पकड़ौआ शादी या हाथपकड़ा शादी या जबरिया शादी के लिए बिहार कुख्यात रहा है। वही अब जमुई में BPSC शिक्षक के पकड़ौआ विवाह का एक मामला सामने आया है,जहां लड़की के घर वालों ने शिक्षक को उसके किराए के कमरे से जबरन उठा लिया और मंदिर में ले जाकर उसकी शादी करा दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिहार में फिर पकड़ौआ विवाह…BPSC टीचर बनते ही लड़के को उठाया, मंदिर में करा  दी शादी VIDEO – TV9 Bharatvarsh

नौकरी मिलने के बाद बदला रवैया

इसमें देखा जा सकता है कि उस लड़के के साथ विवाह के दौरान मारपीट भी की गई है ,आपको बतादे यह कहानी प्रेम के बाद पारिवारिक हामी और फिर नौकरी मिलते ही दूरी बनाने के बाद जबरिया शादी के रूप में अंत तक पहुंची है। 2015 से ये प्रेम कहानी शुरू हुई ,घर वाले भी मान गए ,शादी तय होने के बाद दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। कुछ समय बीतने के बाद मुकेश को शिक्षक की नौकरी मिल गई जिसके बाद पूर्णिमा के लिए उसका रवैया बदल गया था। हालात को देखते हुए लड़की के घर वालो ने ये कदम उठाया है।

Bihar News: After Refusal Of Love Marriage, Bpsc Teacher Force Marriage,  Teacher Pakadua Vivah In Jamui Bihar - Amar Ujala Hindi News Live - Bpsc  Teacher :बिहार में एक और बीपीएससी शिक्षक

जमुई में पकड़ौआ मामला चर्चा का विषय

हालांकि पुलिस को इस मामले की कोई जानकारी नहीं दी गई है.गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है, हालांकि उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में लिखित शिकायत दी जाती है, तो पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। फिलहाल जमुई में पकड़ौआ मामला चर्चा का विषय बना हुआ है |

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button