बेड पर मिस्ट्री गर्ल के रूप में अंकित गुप्ता के होटल रूम का वीडियो हुआ वायरल !

बिग बॉस 16 के पूर्व प्रतियोगी अंकित गुप्ता शो में अपने खेल के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं जब अचानक मिस्ट्री वुमन को उनके बिस्तर पर....

बिग बॉस 16 अपने विवादित कंटेस्टेंट और उनके झगड़ों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अंकित गुप्ता हाल ही में शो से बाहर हुए हैं और उनके प्रशंसक उन्हें शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। अंकित के इंटरव्यू के कई वीडियो उनके निष्कासन के बाद इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो अंकित के होटल के कमरे में एक लड़की का वायरल हो रहा है।

वीडियो में बिग बॉस 16 के पूर्व प्रतियोगी अंकित गुप्ता शो में अपने खेल के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं जब अचानक मिस्ट्री वुमन को उनके बिस्तर पर देखा जाता है। जैसे ही अभिनेता को फ्रेम में जोड़ने का एहसास हुआ, उसने कैमरे को दूसरी तरफ घुमा दिया। कुछ लोग यह भी सोच रहे हैं कि क्या अंकित गुप्ता अपने बिग बॉस 16 और उड़ान की सह-कलाकार प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में पहले ही भूल चुके हैं। जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, ‘बैकग्राउंड देखिए होटल के कमरे में अंकित के बेड पर एक लड़की पिची तो देखो कौन है वो। इस बीच कई और लोग अंकित को खरी-खोटी सुनाते हैं।

हालांकि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि अंकित गुप्ता की मैनेजर है। अंकित गुप्ता के करीबी के मुताबिक लड़की उसकी मैनेजर थी। दोस्त ने कहा कि बिग बॉस 16 के घर से बाहर आने के बाद से अंकित के पास कई इंटरव्यू के लिए फोन आ रहे हैं। यही वजह है कि उनकी मैनेजर हर वक्त उनके साथ रहती हैं। इस कारण उनके मैनेजर के साथ-साथ टीम के अन्य सदस्य भी अपने कमरे में थे।

हाल के सप्ताह में, बिग बॉस ने घरवालों को बजर दबाने और शो में कम से कम योगदान देने वाले प्रतिभागियों को एलिमिनेशन के लिए नामांकित करने का विकल्प दिया। जाहिर तौर पर अंकित को घरवालों से सबसे ज्यादा वोट मिले और आखिरकार उन्हें बेघर कर दिया गया है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button