Ankit Gupta की दिल की बात आयी जुबां पर, Priyanka Choudhary से इस तरह किया प्यार का इज़हार !

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी जब से सलमान खान के शो में आए हैं, तब से उनकी केमिस्ट्री की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी जब से सलमान खान के शो में आए हैं, तब से उनकी केमिस्ट्री की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस को लगता है कि वे एक-दूसरे को पूरा करते हैं, हालांकि दोनों ने कभी खुलकर बात नहीं की।

दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका कभी-कभी कबूल करती हैं कि अंकित के लिए उनकी भावनाएं हैं। लेकिन अंकित ने कभी नहीं कहा कि उन्हें भी ऐसा ही लगता है। अब प्रोमो क्लिप में, प्रियंका अंकित से कहती हैं, “मैं लड़के तुझसे प्यार करना छोड़ दूंगा?, मैं सोचती हूं मैं हमें तेरे साथ राहु।” अंकित ने जवाब दिया, “तू ये दीखा रही है के मैं गलत हूं, तुम अटैच हो तो मैं भी अटैच हूं।”

प्रियंका कहती हैं, “हम साथ में है इस्ली तो होना ही है।” अंकित ने जवाब दिया, “होना पद होगा, ये सब कोई चीज नहीं है, यह मेरी पसंद है।” वीडियो को साझा करते हुए, कलर्स टीवी के आधिकारिक पेज ने लिखा, “#प्रिय अंकित के बीच हुई कुछ ऐसी बात, क्या ये है इनकी प्यार की शुरुआत?” क्लिप से, ऐसा लगता है कि अंकित ने परोक्ष रूप से कहा है कि वह भी उसके लिए महसूस करता है।

https://www.instagram.com/reel/Cj4iv9tjdX9/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रिया

प्रोमो पर प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी, और उनमें से एक ने लिखा, “आखिरकार उसने यह कहा … प्रिय समाज उसकी बातों को।” दूसरे ने उल्लेख किया, “ये दोनो नहीं अलग रह रहे हैं .. और नहीं कुछ कह सकते हैं … ये कैसा रिश्ता है दोनो मैं।” तीसरे ने टिप्पणी की, “शुरुआत में मैं उनके कनेक्शन के बारे में निश्चित नहीं था, लेकिन अब मुझे लगता है कि यह दोस्ती से ज्यादा है और उन्हें शायद यह एहसास नहीं हो रहा है कि esp #ankitgupta, priyankachaharchoudhary उसे प्यार करती है यह 1 दिन से काफी स्पष्ट है। #प्रियांकित।”

इस बीच निमृत कौर और प्रियंका चौधरी दो हफ्ते की लड़ाई के बाद दोस्त बन गए हैं। ‘रूम शफलिंग’ टास्क के दौरान दोनों आपस में बात करते नजर आए।

बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश करने के बाद से प्रियंका और निमृत हमेशा एक-दूसरे से लड़ते हुए देखे गए। दिलचस्प बात यह है कि मंगलवार को दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे के लिए हामी भर दी और कहा कि ‘शिव खेल रहा है’। प्रियंका ने निमृत से कहा कि शिव चाहते हैं कि वे दोस्त बनें ताकि वे अच्छा न खेलें। फिर निमृत और प्रियंका ने कहा, ‘उसे नहीं पता कि हम दोस्त बन कर भी अच्छा खेल सकते हैं।’ उन्हें हंसते और कहते हुए देखा गया कि दोस्त बनना अजीब लगता है। वे अब से एक दूसरे के साथ रूम शेयर करते भी नजर आएंगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button