Anant-Radhika Pre Wedding :शानदार परफॉर्मेंस के बाद रिहाना हुई ट्रोल !

Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कैसे हो रहे हैं। बीती रात गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग का जश्न मनाया गया।

हर ओर चर्चा हो रही है कि Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कैसे हो रहे हैं। बीती रात गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग का जश्न मनाया गया। जहां देश-विदेश की नामी हस्तियां मौजूद थीं। यहां हॉलीवुड स्टार सिंगर और डांसर रिहाना को भी बुलाया गया था। जिनकी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस हुई। इस बड़े इवेंट में भारतीय और विदेशी दोनों ही महत्वपूर्ण व्यक्तित्व मौजूद हैं। अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में इस सेलिब्रेशन के लिए विशेष तैयारियां की हैं। 1 मार्च को यह सेलिब्रेशन शुरू हुआ है।

Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: रिहाना ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के  प्री-वेडिंग फंग्शन में दी धांसू परफॉर्मेंस, ट्रोल्स बोले, 'घटिया डांस के लिए  52 ...

शानदार परफॉर्मेंस के बाद रिहाना हुई ट्रोल

Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में रिहाना ने अपनी प्रसिद्ध गानों ‘पोर टी अप’, ‘वाइल्ड थिंग्स’ और ‘डायमंड्स’ के साथ एक शानदार परफॉर्मेंस की। रिहाना की इस डांस परफॉर्मेंस के कई वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। जिसमें रिहाना सिजलिंग डांस करती दिखीं। हालांकि इसके साथ ही वो ट्रोलिंग का भी शिकार हो गई हैं।

Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: रिहाना ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के  प्री-वेडिंग फंग्शन में दी धांसू परफॉर्मेंस, ट्रोल्स बोले, 'घटिया डांस के लिए  52 ...

इस घटिया डांस के लिए 52 करोड़ रुपये

भारतीय फैंस ने रिहाना के डांस को बकवास बता डाला है। जबकि, कई लोग ट्रोल करते हुए यहां तक कहते दिखे कि उनका डांस वल्गर था। इधर, कई यूजर्स ने कमेंट कर पूछा है, ‘इस घटिया डांस के लिए 52 करोड़ रुपये’। एक यूजर ने कमेंट कर ये तक लिखा, ‘इससे बेहतर तो मुझे ही बुला लेते मैं ही 50 करोड़ रुपये में इससे बेहतर डांस कर लेता।’ जबकि, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘जब भारत में लोग इंग्लिश गाने नहीं सुनते तो कौन लोग रिहाना को सुन रहे हैं। वो भी जामनगर में।’लोगों के इन कमेंट्स को देखने से पहले यहां देखें वायरल हुए रिहाना के डांस परफॉर्मंस के वीडियोज।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button