भगोड़े खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के करीबी पपलप्रीत सिंह को पंजाब पुलिस अमृतसर एयरपोर्ट ले गयी !

भगोड़े खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के करीबी पपलप्रीत सिंह को मंगलवार तड़के अमृतसर एयरपोर्ट लाया गया। पापलप्रीत सिंह को सोमवार को अमृतसर Amritsar के काथू नंगल Kathu Nangal इलाके से गिरफ्तार किया गया था।

भगोड़े खालिस्तान समर्थक pro khalistan अमृतपाल सिंह Amritpal Singh के करीबी पपलप्रीत सिंह Papalpreet Singh को मंगलवार तड़के अमृतसर एयरपोर्ट लाया गया। पापलप्रीत सिंह को सोमवार को अमृतसर Amritsar के काथू नंगल Kathu Nangal इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पापलप्रीत papalpreet   को कई तस्वीरों में अमृतपाल सिंह के साथ देखा गया था, जो राज्य पुलिस के शिकंजे से बचने के बाद सामने आई थी।

Papalpreet Singh: अमृतपाल सिंह का करीबी पपलप्रीत सिंह दिल्ली से गिरफ्तार होशियारपुर में अलग हुए थे दोनों - Papalpreet Singh Amritpal Singh close friend arrested both were separated ...

 अलर्ट मोड पर दिल्ली पुलिस

पंजाब पुलिस ने पहले अमृतपाल के बस के अलावा किसी अन्य वाहन से दिल्ली की सीमा में प्रवेश करने पर संदेह व्यक्त किया था। इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है और अमृतपाल की गतिविधियों पर नजर रखने की कोशिश कर रही है। अमृतपाल 18 मार्च से फरार है, जिस दिन पंजाब पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की थी।

Papalpreet Arrested: साये की तरह अमृतपाल के साथ चलने वाला पपलप्रीत गिरफ्तार; यह है उसका बैकग्राउंड - Amritpal Singh Media Advisor Arrested amritpal sing media advisor papalpreet singh ...

अमृतपाल सिंह एक नए वीडियो में सामने आए

करीब तीन हफ्ते पहले अमृतपाल के समर्थकों ने 23 फरवरी को अमृतसर के अजनाला पुलिस स्टेशन पर धावा बोल दिया था, जिसमें उनके करीबी सहयोगी लवप्रीत तूफान की रिहाई की मांग की गई थी। 30 मार्च को, ‘वारिस पंजाब डे’ Waris Punjab Day प्रमुख और खालिस्तान समर्थक pro khalistan अमृतपाल सिंह एक नए वीडियो में सामने आए और कहा कि वह “भगोड़ा” नहीं है और जल्द ही “दुनिया के सामने आएगा”।

read this also:

इटावा: दर्जनों ठेका कर्मियों को 05 माह से वेतन न मिलने पर बैठे धरने पर !महिला को पुत्र न होने पर महिला ने कान्हा को माना अपना पुत्र, देखे वीडियो !लड़कों के दो ग्रुपों में वर्चस्व को लेकर हुऐ झगड़े के बाद हुआ पथराव !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button