महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडणवीस ने डिजाइनर के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप, दर्ज कराई FIR !

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस Devendra Fadnavis की पत्नी अमृता फडणवीस Amrita Fadnavis ने एक डिजाइनर

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस Devendra Fadnavis की पत्नी अमृता फडणवीस Amrita Fadnavis ने एक डिजाइनर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस ने गुरुवार को कहा, “महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस “Deputy Chief Minister of Maharashtra Devendra Fadnavis की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक महिला डिजाइनर अनीक्षा Designer Aneksha और उसके पिता के खिलाफ एक करोड़ रुपये की रिश्वत देने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

दोनों की मुलाकात कई पब्लिक इवेंट्स में हुई

“अमृता फडणवीस ने 20 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई है मिली जानकारियों के अनुसार अनीक्षा ने उनसे पब्लिक इवेंट्स में अपने प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने की अपील की थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात कई पब्लिक इवेंट्स में हुई। इस पूरे मामले की बात करे तो डिजाइनर के पिता ने साजिश के तहत अमृता फडणवीस को फंसाने की धमकी दी है।

अभी तक किसी की गिरफ्तारी Arrest नहीं

अमृता फडणवीस ने डिजाइनर अनीक्षा और उनके पिता के खिलाफ मुंबई के मालाबार हिल्स पुलिस स्टेशन Malabar Hills Police Station में शिकायत दर्ज कराई थी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी Arrest नहीं हुई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button