मई महीने में इस दिन Amitabh Bachchan की ‘झुंड’ होगी OTT पर स्ट्रीम !

बीते 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' रिलीज हुई। अब यह फिल्म इस दिन ओटीटी पर डेब्यू करने की तैयारी में हैं।

बॉलीवुड बिग बी अमिताभ बच्चन 6 मई को ओटीटी पर डेब्यू करने की तैयारी में हैं। विजय बरसे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘झुंड’ में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित यह फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। एक वास्तविक जीवन नायक और स्लम सॉकर के संस्थापक, एक संगठन जो फ़ुटबॉल खेलने के लिए एक कुशाग्रता के साथ वंचित पृष्ठभूमि के बच्चों की भलाई और विकास के लिए काम करता है।

ये हैं मुख्य कलाकार :
फिल्म में अंकुश गेदम, आकाश थोसर, रिंकू राजगुरु और कई अन्य कलाकार हैं, और एक झुग्गी में रहने वाले के जीवन और उसके सपने को हासिल करने के उसके संघर्ष को सामने लाता है।बिग बी फिल्म में तानाजी गलगुंडे, सायली पाटिल, विक्की कादियान, किशोर कदम और भारत गणेश शुद्ध जैसे अन्य अभिनेताओं के साथ विजय बरसे की भूमिका निभाते हैं। नायक अपने जीवन के अनुभव का उपयोग अपने और अपने समुदाय के लिए सामाजिक बाधाओं को तोड़ने के लिए एक रास्ता बनाने के लिए करता है।

Image

बता दें, बीते 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड’ रिलीज हुई। कमाई के मामले में फिल्म की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन वीकेंड पर इसने रफ्तार पकड़ ली। वास्तविकता को दर्शाने वाली यह फिल्म लोगों को खासा पसंद आ रही है। फिल्म ZEE5 पर रिलीज होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button