ऐश्वर्या पर बयानबाजी पे अमिताभ बच्चन ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब !

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए अमिताभ बच्चन पर तंज कसा था। अब अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया है, जिसे लोग रिएक्शन समझ रहे हैं।

लोक सभा चुनाव से पहले तमाम नेता आए दिन बयानबाजी कर रहे है जो कभी कभी उनपर ही उल्टा भरी पड़ जा रहा है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपनी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने एक एक रैली के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बयान दिया था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बिग बी ने अभी तक इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उन्होंने ट्विटर पर एक गुप्ता पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में बिना किसी रका नाम लिए करारा निशाना साधा है।

Rahul Gandhi Ram Mandir Pran Pratishtha Amitabh Bachchan Aishwarya Bachchan  Bharat Jodo Nyay Yatra ANN | Bharat Jodo Nyay Yatra: 'अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या  और पीएम मोदी...', राम मंदिर के उद्घाटन ...

 

राहुल गांधी के बयान का रिएक्शन

राहुल गांधी ने एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अमिताभ बच्चन पर तंज कसा था। अब अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट किया है, जिसे लोग राहुल गांधी के बयान का रिएक्शन समझ रहे हैं। हालांकि, बिग बी ने किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर कहा, “वर्क आउट करने का समय आ गया…, शरीर की गतिशीलता…, मन का लचीलापन…, बाकी सब इंतजार कर सकते हैं।”

Kalki 2898 Ad Fame Amitabh Bachchan Shares Cryptic Post After Rahul Gandhi  Remarks About Him And Aishwarya Rai - Entertainment News: Amar Ujala - Amitabh  Bachchan:बिना नाम लिए बिग बी ने साधा

बॉलीवुड में राहुल गाँधी के बयान पर खूब बवाल

दरअसल हाल ही में राहुल ने अपनी एक रैली में कहा था कि टीवी पर ऐश्वर्या राय डांस करते हुए और अमिताभ बच्चन बल्ले बल्ले करते हुए दिखते हैं लेकिन किसी गरीब की समस्या नहीं दिखती इससे पहले राहुल ये भी बोले कि हिंदुस्तान की मीडिया में गरीबों को नहीं दिखाना है दिखाना है तो ऐश्वर्या राय को नाचते हुए दिखाना है राहुल गाँधी के इन बयानों पर खूब बवाल हो रहा है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी राहुल के इन बयान पर आपत्ति जाता रहे हैं।

rahul gandhi trolled for commenting on aishwarya rai bachchan | ऐश्वर्या  राय पर कमेंट करना राहुल गांधी को कमेंट करना पड़ा भारी, हो रहे हैं बुरी तरह  ट्रोल

बिना राहुल गाँधी का नाम लिए बिग बी ने किया पोस्ट

लेकिन इस बीच अमिताभ बच्चन को अपनी बहू पर ये बात बर्दाश्त नहीं हुई है और उन्होंने बिना राहुल गाँधी का नाम लिए उन्हें आईना दिखा दिया है बिग बी ने खुलासा किया है कि वो सब कुछ एक तरफ रखकर शाम को अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे बिग बी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है वर्कआउट का समय शरीर की गतिशीलता दिमाग का लचीलापन बाकी सब इंतज़ार कर सकते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button