अमित शाह ने मारा विपक्ष को तमाचा ,19 बार फेल हुआ ‘राहुलयान’ !

‘अमित शाह ने वंशवाद को बढ़ावा देने' के लिए निशाना साधते हुए युवाओं से उन लोगों को वोट देने का आग्रह किया जो लोकतंत्र को मजबूत करेंगे।

लोक सभा चुनाव 2024 जैसे जैसे नजदीक आ रहे है तमाम नेता आए दिन बयानबाजी करते हुए नजर आरहे है ,इसी बीच अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (INDIA) में शामिल दलों पर ‘वंशवाद को बढ़ावा देने’ के लिए निशाना साधते हुए मंगलवार को युवाओं से उन लोगों को वोट देने का आग्रह किया जो लोकतंत्र को मजबूत करेंगे।

mva: Opposition promoting dynastic politics, Sonia failed to launch 'Rahul  Yaan' 19 times, says Amit Shah - The Economic Times

घमंडिया गठबंधन की सभी पार्टियां परिवारवादी

जलगांव में सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “पीएम मोदी के सामने जो पार्टियों का गठबंधन बना है वह कौन है? मोदी जी की खिलाफत करने वाली घमंडिया गठबंधन की सभी पार्टियां परिवारवादी हैं… कांग्रेस पार्टी में सोनिया गांधी को राहुल गांधी को पीएम बनाना है, उद्धव ठाकरे को आदित्य ठाकरे को सीएम बनाना है, शरद पवार को बेटी को सीएम बनाना है, ममता दीदी को भतीजे को सीएम बनाना है, स्टालिन को बेटे को सीएम बनाना है, इसमे आपके लिए कोई नहीं है… आपके लिए प्रधानमंत्री मोदी हैं….”

Amit Shah का Congress पर वार, बोले- 19 बार लॉन्च हुआ 'राहुलयान', 20वीं बार  प्रयास जारी - amit shah attacked congress rahulyaan launched 19 times  efforts continue for the 20th time

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने किया राहुलयान लांच

उत्तर महाराष्ट्र के जलगांव में बीजेपी की एक युवा रैली को संबोधित करते हुए शाह ने पूछा कि जो दल अपने संगठनों के भीतर ‘परिवारवाद’ को बढ़ावा देते हैं, वे देश के लोकतंत्र को कैसे मजबूत कर सकते हैं शाह ने कहा कि बीजेपी को एक वोट देने का मतलब ‘भारत के लिए’ और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट देना है। शाह ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक व्यक्ति को चंद्रमा पर भेजने की कोशिश कर रहे हैं, और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल को 20वीं बार लॉन्च करने की कोशिश कर रही हैं ,उन्होंने 19 बार कोशिश की, लेकिन वह कभी सफल नहीं हुईं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button