महेश बाबू की टिप्पणी पर अमीषा ने साझा की अपनी राय

अमीषा पटेल ने महेश बाबू की "बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता" टिप्पणी पर अपनी राय साझा की है। पटेल ने 2000 की फिल्म कहो ना प्यार है के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।

अमीषा पटेल ने महेश बाबू की “बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता” टिप्पणी पर अपनी राय साझा की है। पटेल ने 2000 की फिल्म कहो ना प्यार है के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। उनके प्रदर्शन की कई लोगों ने प्रशंसा की और तब से उन्होंने गदर, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और भूल भुलैया जैसी कुछ यादगार फिल्मों में अभिनय किया। अमीषा ने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है और महेश बाबू के साथ फिल्म नानी में भी काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने हालिया कमेंट पर अपने विचार व्यक्त किए।

अमीषा ने कहा कि उन्होंने पवन कल्याण, विजय, जूनियर एनटीआर और महेश बाबू सहित कई साउथ सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने लिपियों, कार्य नैतिकता और अपने सह-अभिनेताओं की प्रशंसा की और उन्हें समय का पाबंद कहा। इस बीच, देश में चल रही भाषा की बहस पर अपने दो सेंट साझा करते हुए, अमीषा ने कहा, “यह हमेशा रहेगा, क्योंकि ऐसे लोगों का एक समूह होगा जो समस्याएं पैदा करना चाहते हैं और कुछ नहीं। मुझे लगता है कि यह मूर्खतापूर्ण है। मेरे लिए फिल्म एक फिल्म है।” उसने आगे टिप्पणी की कि इसे खुली बाहों से प्राप्त करना चाहिए।

महेश बाबू के वायरल बयान पर आते हुए अमीषा ने कहा कि यह एक मासूम बयान था और इसे बढ़ा-चढ़ाकर नहीं बताया जाना चाहिए। “मुझे लगता है कि महेश बाबू एक निर्दोष बयान थे। मुझे नहीं लगता कि उनका कोई नुकसान था और इसे अनुपात से बाहर नहीं उड़ाया जाना चाहिए। वह बहुत सम्मानित और प्यारे इंसान हैं। महेश बाबू कुछ गलत नहीं कर सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button