विवादों के बीच हीरा बनकर उभरेगा ‘पठान’ करोड़ों में बिके राइट्स !

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी !

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन इससे पहले यह अपने गानों को लेकर विवादों में घिर चुकी है। इसी बीच एक बड़ी अपडेट बताती है कि रिलीज से पहले ही ‘पठान’ के ओटीटी राइट्स करोड़ों में बिक चुके हैं। इसे जल्द ही ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

‘पठान’ ओटीटी पर रिलीज होगी

‘पठान’ के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को बेचे गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म पठान मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। फिलहाल फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इसके डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स ग्लोबल ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो ने शनिवार को 100 करोड़ रुपये में रिजर्व कर लिए हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

विरोध के बीच भी चमकेंगे पठान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद हर दिन गहराता जा रहा है। ‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका की बिकिनी का भगवा रंग बीजेपी नेताओं को रास नहीं आ रहा है। उन्होंने दावा किया है कि भगवा रंग की बिकनी पहने फीमेल लीड हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है। लोगों ने गुस्से में पठान को बॉयकॉट करने तक की मांग कर दी है। एक तरफ जहां लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसके समर्थन में भी आ गए हैं।

प्रशंसक समर्थन में आए

शाहरुख के फैन्स किंग खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पठान 250 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। इससे पहले भी विवादों से घिरी बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। अब देखना होगा कि इस विवाद से पठान को कितना फायदा होता है। इसकी शुरुआत साफ नजर आ रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button