#दुबई: ‘अंबानी’ ने दुबई में आलिशान घर खरीदा, कीमत सुनकर उड़ जायेंगे होश !

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने कारोबार के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। खबर सामने ये आ रही है।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने कारोबार के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। खबर सामने ये आ रही है। ‘अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड’ (Ambani’s Reliance Industries Limited) ने ‘दुबई’ में 80 मिलियन डॉलर (640 करोड़ रुपए) का घर खरीदा लिया है।

‘दुबई’ का सबसे महंगा घर खरीदा-अंबानी

बताया जा रहा है, दुबई का अब तक का सबसे महंगा घर है। सूत्रों के मुताबिक ये घर मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के नाम पर खरीदा गया है। इस घर की खासियत है, ये घर समुद्र के किनारे द्वीप समूह के उत्तरी भाग में स्थिति है। इस घर में 10 बेडरूम, 1 स्पा, इनडोर व आउटडोर पूल, प्राइवेट थियेटर, जिम समेत कई लग्जरी सुख सुविधाएं हैं।

आपको बता दें कि भारत के अरबपति कारोबारी कहे जाने वाले मुकेश अंबानी ने दुबई (Dubai) में सबसे महंगा घर खरीदा है। ऐसे में अंबानी दुबई के लग्जरी विला के मालिक भी बन चुके हैं। सबसे खास बात ये है, इस घर को खरीदने के साथ ही अंबानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और डेविड बेकहम के पडोसी बन गये हैं।

अनंत के नाम पर खरीदा घर

रिपोर्ट्स के अनुसार एक सीक्रेट डील (secret deal) के तहत मुकेश अंबानी ने दुबई के सबसे महंगे घर को खरीदा है। हालांकि अभी तक इस सीक्रेट डील को लेकर अंबानी या उनके कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट के अनुसार ये दुबई का सबसे महंगा सौदा माना जा है। बता दें कि ये घर इस साल की शुरुआत में अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत के लिए खरीदा गया है। वहीं इस नए घर के ठीक सामने समुद्र का नजारा देखने के साथ ही इनडोर और आउटडोर पूल भी इसमें बने हुये हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button