पीएम मोदी की माँ हीराबेन के देहांत पर सभी नेताओं ने व्यक्त किया शोक !

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि माँ हीराबेन मोदी आज पंचतत्व में विलीन हो गयी। बता दें हीराबेन की उम्र 100 वर्ष थी। हीराबेन की अचानक बुधवार को तबियत बिगड़ने पर

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि माँ हीराबेन मोदी आज पंचतत्व में विलीन हो गयी। बता दें हीराबेन की उम्र 100 वर्ष थी। हीराबेन की अचानक बुधवार को तबियत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। जिसके बाद आज सुबह उनका देहांत हो गया। अपनी माँ के आखरी सफर में पीएम मोदी आज अपनी माँ को मुखाग्नि देने अहमदाबाद पहुंचे।

सभी बड़े नेताओं में व्यक्त किया शोक

पूर्व प्रधान मंत्री एच डी देवेगौड़ा ने भी दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हीराबेन एक शताब्दी थी जो पूर्ण जीवन जीती थी।
“पीएम @narendramodi को उनकी मां हीराबेन मोदी के निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना। वह एक शताब्दी थी, जिसने एक पूर्ण जीवन जिया, लेकिन एक माँ हमेशा के लिए, ऊर्जा और लंगर के लिए एक माँ के आस-पास रहने की कामना करती है।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने किया ट्वीट

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनकी शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने लिखा “मैं प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। सर्वशक्तिमान ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने पवित्र चरणों में स्थान दें और परिवार और प्रियजनों को इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें।”

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया।
उन्होंने ट्विटर पर कहा, “माता-पिता को खोना अपूरणीय है। उनकी आत्मा के लिए मेरी हार्दिक प्रार्थना और आपके प्रति संवेदना, नरेंद्र मोदीजी आपकी मां हीराबेन मोदी के निधन पर। उनकी कोमल आत्मा को शांति मिले।” @narendramodi जी। “

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन की खबर बेहद दुखद है। इस कठिन समय में, मैं उनके और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना और प्यार व्यक्त करता हूं।”

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने एक ट्वीट में कहा, “नरेंद्र भाई, मुझे आपकी मां के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है। यह जीवन में एक अपूरणीय व्यक्ति की अपूरणीय क्षति है! कृपया उनके नुकसान पर मेरी हार्दिक संवेदना स्वीकार करें।” … उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और नरेंद्र मोदी जी और उनके परिवार के सभी सदस्यों को साहस प्रदान करें।” दर्द के ये पल। ओम शांति!

गुलाम नबी आज़ाद अपनी संवेदना व्यक्त करने वाले पहले कुछ लोगों में से थे, उन्होंने ट्वीट किया: “श्रीमती हीराबेन, पीएम नरेंद्र मोदी जी की माँ के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। मुझे पता है कि ऐसे समय में शब्द थोड़े सांत्वना के होते हैं। हालांकि, मेरी हार्दिक माननीय प्रधान मंत्री के प्रति संवेदना। मैं दिवंगत आत्मा की शाश्वत शांति के लिए भी प्रार्थना करता हूं।”

अखिलेश यादव ने शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी का निधन, अत्यंत दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं. भावभीनी श्रद्धांजलि.”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button