Richa Chaddha-Ali Fazal: ऋचा पर चढ़ा अली के प्यार का रंग, हल्दी-मेहँदी की तस्वीरें हुई वायरल !

ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ा अपनी शादी के उत्सव से मंत्रमुग्ध करने वाली तस्वीरें छोड़ रहा है। अब, ऋचा चड्ढा ने अपने मेहंदी और हल्दी फंक्शन से कुछ स्वप्निल तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। डिजाइनर राहुल मिश्रा की कढ़ाई वाले गुलाबी लहंगे में होने वाली दुल्हन बहुत खूबसूरत लग रही है, जबकि दूल्हे अली फज़ल, अबू जानी और संदीप खोसला के हाथीदांत सफेद अंगरखा में सुंदर लग रहे हैं।

Richa Chadha Haldi Mehandi and Sangeet Photos | ऋचा चड्ढा की हल्दी-मेहंदी-संगीत  की अनदेखी तस्वीरें

ऋचा ने Instagram पर शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक-दूसरे के लिए पर्याप्त नहीं लग रहे हैं। उत्सव के दौरान दोनों को नाचते, आनंद लेते और हंसते देखा जा सकता है। शादी के जश्न की नई सपनों वाली तस्वीरों में दोनों गुलाब और गेंदे के फूलों के साथ मस्ती करते दिखे। ऋचा चड्ढा ने अपने हैशटैग RiAli के साथ अपनी तस्वीरों को आंखों, बुरी नजर और दिल के इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

 

 

रिचा-अली की मेहंदी और हल्दी तस्वीरें

पत्रलेखा, अचिंत कौर और अन्य जैसे सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में अपार प्यार दिखाया। ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रशंसकों ने जोड़े के लिए दिल और बुरे इमोजी छोड़े। एक यूजर ने लिखा, ‘हैप्पी एनर्जी’। एक अन्य यूजर ने कहा, “माशाअल्लाह, वाह!” अन्य लोग जोड़े को शुभकामनाएं भेजते हैं।

अली फजल और ऋचा चड्ढा की संगीत-मेहंदी सेरेमनी की नई तस्वीरें आई सामने, साथ  नाचते-फूलों की होली खेलते दिखा कपल - richa chadha ali fazal wedding photos  as actress shared ...

ऋचा चड्ढा-अली फजल ने भी शनिवार को अपनी कॉकटेल पार्टी से तस्वीरें साझा कीं। शादी का शानदार उत्सव प्यार और ग्लैमर के बारे में था। होने वाली दुल्हन सुनहरी साड़ी में मंत्रमुग्ध लग रही थी, दूल्हा शेरवानी में लिपटा हुआ था।

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शानदार कॉकटेल पार्टी

ऋचा चड्ढा-अली फजल की पहली मुलाकात 2012 में फुकरे के सेट पर काम करने के दौरान हुई थी। यह जोड़ी श्रृंखला की तीसरी किस्त, फुकरे 3 के लिए पर्दे पर फिर से आएगी और उनके प्रशंसक शांत नहीं रह सकते। लगभग सात साल तक डेट करने वाले इस जोड़े ने 2019 में अपनी सगाई की घोषणा की।

Richa Chadha-Ali Fazal Photos: ऋचा चड्ढा के फ्लाइंग किस ने छेड़े अली फजल के  दिल के तार, कपल ने हाथ पकड़कर किया डांस

ऋचा चड्ढा और अली फजल को बधाई।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button