Alia Bhatt Pregnant: आलिया भट्ट देंगी जुड़वाँ बच्चो को जन्म ? रणबीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार पितृत्व अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जब से इस जोड़े ने घोषणा की कि वे माता-पिता के पास जा रहे हैं,

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार पितृत्व अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जब से इस जोड़े ने घोषणा की कि वे माता-पिता के पास जा रहे हैं, उनके प्रशंसक गदगद हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं। हाल ही में, बॉलीवुड में अफवाहों से भर गया था कि आलिया भट्ट जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद कर रही हैं। राष्ट्रीय राजधानी में अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर चल रही इन अटकलों पर बात की।

 

कोई विवाद पैदा न करें

जुड़वाँ होने की अफवाहों पर, उन्होंने जवाब दिया, “कोई विवाद पैदा न करें। उन्होंने मुझे तीन बातें बताने के लिए कहा: दो सच और एक झूठ। अब मैं यह नहीं बता सकता कि सच क्या है और झूठ क्या है।”

फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, रणबीर ने दो सच और एक झूठ साझा किया था “मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से एक लंबा ब्रेक ले रहा हूं।”

ये सभी अनमोल क्षण हैं

एएनआई के साथ बातचीत में, होने वाले पिता ने अपने जीवन के नए चरणों के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की। “मैं निश्चित रूप से 2022 को एक आशीर्वाद के रूप में देखता हूं। मेरे जीवन में जो कुछ भी अच्छा हो रहा है उसके लिए मैं आभारी हूं। शादी हो या बच्चे की उम्मीद … ये सभी अनमोल क्षण हैं और ये क्षण हमेशा मेरे साथ रहेंगे। 2022 एक बड़ा वर्ष है मेरे लिए और मैं वास्तव में एक नए चरण (पितृत्व का चरण) की प्रतीक्षा कर रहा हूं,” एक उत्साहित रणबीर ने साझा किया।

आलिया और रणबीर इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में, उन्होंने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म

रणबीर कपूर चार साल के अंतराल के बाद शमशेरा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यश राज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और करण मल्होत्रा ​​​​द्वारा निर्देशित, शमशेरा में रणबीर को दोहरी भूमिका में संजय दत्त के साथ वाणी कपूर, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा के साथ नायक के रूप में दिखाया गया है। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button