अक्षय ने टाइगर को लिखा पत्र कहा, Dear Tiger ….

अक्षय कुमार, जो जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'सेल्फी' में नजर आएंगे, उनके पास पहले से ही एक और रोमांचक प्रोजेक्ट पर काम...

अक्षय कुमार, जो जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे, उनके पास पहले से ही एक और रोमांचक प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय सह-कलाकार वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का प्रोडक्शन अभी सिर्फ 15 दिनों से चल रहा है। फिल्म में रोमांचक एक्शन दृश्यों और स्टंट की एक श्रृंखला है। 13 फरवरी को अक्षय ने अपने को-स्टार को एक प्यारभरा लेटर लिखा और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

अभिनेता ने टाइगर श्रॉफ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बाद वाले ने उन्हें “प्रेरित” किया है। अक्षय कुमार ने अपने पत्र की शुरुआत कुछ इस तरह की: “डियर टाइगर, मैं पत्र लिखने वालों में से नहीं हूं। वास्तव में मैं उनमें से हूं जो बिल्कुल नहीं लिखता। लेकिन आज मुझे एक खास बात कहने के लिए ऐसा करने का मन हुआ। 32 साल पहले की बात है जब मैंने अपने करियर की शुरुआत एक एक्शन फिल्म से की थी। इन दशकों में, मुझे लगा कि मैंने यह सब किया है। लेकिन हमारी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक, बड़े मियां छोटे मियां को फिल्माने के सिर्फ 15 दिनों में, मैं पहले से ही शारीरिक और मानसिक दोनों परीक्षण महसूस कर रहा हूं।”

दर्द, चोटें, टूटी हुई हड्डियां

अक्षय कुमार ने चर्चा की कि कैसे फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाने की चुनौती देते हुए कहा, “दर्द, चोटें, टूटी हुई हड्डियां, ये मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन अली अब्बास जफर, उनकी टीम… और आपने जिस तरह सिर्फ दो हफ्तों में मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है, उस तरह कभी भी किसी चीज ने मुझे बाहर नहीं निकाला है। भाई रोज फिजियोथेरेपी चल रही है।

 

मैं शिकायत नहीं कर रहा हूँ। क्योंकि जीवन का जादू हमेशा कम्फर्ट जोन के बाहर होता है। जब हम धक्का देते हैं तो नए दरवाजे खुल जाते हैं। जब हम धक्का देते हैं तो पहाड़ हिलते हैं। हम इस दुनिया में एक धक्का देकर आते हैं… धक्का देने से जीवन होता है। मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने में मजा आ रहा है, खासकर तब जब यह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो जो उसी साल पैदा हुआ हो जिसमें मैंने काम करना शुरू किया था।”

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, “तेरे साथ ये शूट करके बढ़िया फील आ रही है, टाइगर। हम कमाल के स्टंट कर रहे हैं, हम फिटनेस की बात करते हैं, हम वर्कआउट करते हैं और फिर हम क्रैश होने तक वॉलीबॉल खेलते हैं।

उन्होंने कहा, “इसलिए, मुझे प्रेरित करने, मुझे चुनौती देने और अपने क्षेत्र में खुशी का अनुभव कराने के लिए @टाइगरजैकीश्रॉफ का धन्यवाद। आपको और बड़े मियां छोटे मियां की पूरी टीम को मेरा सारा प्यार और आशीर्वाद प्राप्त है। चीयर्स, अक्षय।”

‘बड़े मियां छोटे मियां’ 25 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में खुलने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button