फिल्म के रिलीज होने से पहले अक्षय ने लगाई गंगा में डुबकी

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की सम्राट पृथ्वीराज जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह पीरियड ड्रामा साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की सम्राट पृथ्वीराज जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह पीरियड ड्रामा साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ट्रेलर कुछ दिन पहले गिरा, और इसे दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इसके अलावा, इससे पहले आज, निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी जारी किया। अक्षय और मानुषी इन दिनों अपनी फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच, अभिनेता भी वाराणसी गए और पवित्र शहर में शाम की आरती की। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ उसी की तस्वीरें साझा करना सुनिश्चित किया।

 

वाराणसी पहुंची पृथ्वीराज की टीम

कुछ क्षण पहले, अक्षय और नवोदित मानुषी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर ले लिया और वाराणसी के पवित्र शहर की अपनी यात्रा से कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में दोनों अभिनेताओं को आकर्षक एथनिक परिधान पहने देखा जा सकता है। खिलाड़ी कुमार ने जहां आड़ू रंग का कुर्ता पहना था, वहीं मानुषी ने भी उनके साथ समान रंग का सलवार सूट पहना था। उन्होंने मिडिल पार्टिंग के साथ स्लीक बन में अपने बालों को स्टाइल किया और सॉफ्ट ग्लैम मेकअप लुक चुना। अन्य तस्वीरों में, उन्हें अपने निर्देशक के साथ गंगा घाट पर शाम की आरती करते हुए भी देखा जा सकता है।

जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की प्रशंसकों ने खूब प्यार लुटाया और टिप्पणियों से भर दिया।

सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज

सम्राट पृथ्वीराज की बात करें तो यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म अक्षय द्वारा निबंधित चौहान वंश के राजपूत योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है, और यह मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर की बड़ी बॉलीवुड शुरुआत भी होगी, जो संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। खिलाड़ी कुमार और मानुषी के अलावा, फिल्म में संजय दत्त, आशुतोष राणा, सोनू सूद, साक्षी तंवर, मानव विज और ललित तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button