Ajay Devgan ने अपनी सक्सेसफुल मैरिज लाइफ के बारे में खोले राज, कही ये अहम बात

"रिश्तो में माफी मांगना अहंकार नहीं होता" अजय देवगन और काजोल की शादी को लेकर कई बातें बताई उन्होंने कहा अगर आप गलती करते हैं और अहंकार नहीं माफी मांगना जरूरी है।

अभिनेता अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल कि लव स्टोरी थोड़ी अलग हैं। एक शांत मिजाज का तो एक चुलबुले स्वाभाव की दोनों का मेल इतना भी आसान नहीं था। हलाकि अब यह दोनों कपल सबसे हॉट जोड़ो में से एक हैं। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत तब हुई जब अजय देवगन फिल्मों में स्ट्रगल कर रहे थे और काजोल खास मुकाम पर पहुंच चुकी थी। लेकिन अब दोनों शादी बेहतरीन चल रही हैं।

अजय देवगन ने कहा :

दोनों 24 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे और इनके दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। बेटी का नाम न्यासा देवगन और बेटे का युग देवगन हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने अपनी सक्सेसफुल मैरिज लाइफ के पीछे का राज बताया। अभिनेता का कहना है कि अकेले प्यार कभी नहीं कर सकता। अजय ने बताया कि जैसे-जैसे शादी विकसित होता है,प्यार किसी और चीज़ में बदल जाता है। साझेदारी, जिम्मेदारी, देखभाल। मैं कहूंगा कि, प्यार से ज्यादा मजबूत है। क्योंकि अगर यह केवल प्यार है, तो यह टिकने वाला नहीं है।

काजोल से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, अजय ने बताया कि, शादी बहुत अच्छी तरह से चल रहा है। वैसे तो हर शादी में उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन असहमति भी होती लेकिन आपको उन असहमतियों का प्रबंधन करना होगा … दो दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते हैं, फिर हम चर्चा करते हैं कि यह कैसे काम करता है। अभिनेता ने यह भी कहा कि अगर आप गलती करते हैं और अहंकार नहीं माफी मांगना जरूरी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button