#पीलीभीत: अजब प्रेम की गजब शादी मिली देखने को, 4 घंटे बाद दूल्हा गया जेल !

उत्तर प्रदेश में शादी को लेकर आम चर्चा होती रहती हैं। एक 'अनोखी शादी' (Unique Wedding) इस समय चर्चा का विषय बनीं हुयी है।

उत्तर प्रदेश में शादी को लेकर आम चर्चा होती रहती हैं। एक ‘अनोखी शादी’ (Unique Wedding) इस समय चर्चा का विषय बनीं हुयी है। ऐसे में ‘पीलीभीत’ (Pilibhit) में एक अनोखा खिस्सा सामने आया है। जहां पर जेल में बंद सजा काट रहा कैदी न्यायालय के आदेश (Prisoner Court Order) पर 4 घण्टे की पुलिस अभिरक्षा में पैरोल (Parole in police custody of the hour) पर लाया गया था। आपको बता दें कि इस कारण उसकी मंगेतर के साथ सात फेरे होने के बाद दुल्हन और उसके परिजनों के साथ विदा कर दिया गया था। इस सिलसिले में दूल्हा फिर से जेल की सलाखों के पीछे चला गया।

जिले में अनोखी शादी में एक नया मोड़ आया है। इस दौरान न्यायालय के आदेश पर जिला कारागार (District Prison) में एक महीने से बंद युवक को शादी करने के लिए चार घंटे का पैरोल दे दिया था। पैरोल लेकर कैदी मंदिर पहुंचा वहां उसने अपनी मंगेतर से शादी रचाई, फिर वहीं नवविवाहिता (Newlyweds) मायके लौट गई थी। 

शादी के ‘4 घंटे’ बाद ही पति गया जेल

सूत्रों के मुताबिक ये शादी की कहानी करीब छह माह पहले (six months ago) की बताई जा रही है। इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करवा कर पीलीभीत की लड़की ने कहा था कि, ” मेरी शादी छह महीने पहले शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के रहने वाले अमित कुमार (Amit Kumar) से तय हो चुकी थी।

आपको बता दें कि, दोनों लोगों के परिजनों का कहना है कि, हम जल्द ही अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में शादी का सर्टिफिकेट (Marriage certificate in court) लगाकर अपने बेटे को रिहा करने की अपील करेंगे। इस दौरान बेटे के रिहा होने के बाद लड़का लड़की एक साथ रह सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button