Aishwarya Rai ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ‘कुछ कुछ होता है’ में काम करती तो लिंचिंग हो जाती !

शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है काफी सुर्खियों में रही है। साल 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी से स्टार्कस्टार की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था,

शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है काफी सुर्खियों में रही है। साल 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी से स्टार्कस्टार की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि टीना का रोल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

इस वजह से टीना के रोल को किया रिजेक्ट

‘कुछ कुछ होता है’ में रानी मुखर्जी ने टीना का रोल प्ले किया था, लेकिन इससे पहले इस रोल के लिए कई एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया गया था। ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनमें से एक थीं, लेकिन उन्होंने इस भूमिका को ठुकरा दिया। साल 1999 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म को क्यों मना किया था। उन्होंने कहा, ‘कुछ कुछ होता है के लिए करण जौहर ने मुझे अप्रोच किया था, लेकिन जिस तारीख की वह मांग कर रहे थे, वह मैंने आरके फिल्म को दे दी थी।’

ऐश्वर्या राय ने बताई ये वजह

ऐश्वर्या राय बच्चन ने आगे बताया कि उन्हें फिल्म कुछ कुछ होता है में ऐसा रोल ऑफर किया गया था, जो वह अपने मॉडलिंग के दिनों में किया करती थीं। बालों को सीधा करवाना, मिनी स्कर्ट पहनना, कैमरे के सामने ग्लैमर दिखाना। अगर मैंने यह फिल्म की होती तो मुझे लिंच कर दिया जाता।

इसके बाद रानी मुखर्जी को ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना का रोल मिला। पहले यह रोल ट्विंकल खन्ना, जूही चावला, उर्मिला मदोंकर और कई हीरोइनों के पास गया था। उस वक्त रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थीं। उन्होंने सिर्फ ‘राजा की आएगी बारात’ में काम किया था, लेकिन ‘कुछ कुछ होता है’ ने उनकी जिंदगी बदल दी। वह रातों-रात स्टार बन गई थीं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button