Aishwarya Rai: बॉलीवुड बनाम साउथ डिबेट पर ऐश्वर्या राय का बड़ा बयान !

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पोन्नियिन सेलवन चर्चा में बनी हुई है क्योंकि यह फिल्म मनोरंजन उद्योग के कई बड़े चेहरों को शुरू करती है।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पोन्नियिन सेलवन चर्चा में बनी हुई है क्योंकि यह फिल्म मनोरंजन उद्योग के कई बड़े चेहरों को शुरू करती है। यह 30 सितंबर को तमिल में, हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम में डब संस्करणों के साथ रिलीज होगी। फिल्म में दक्षिण की ऐश्वर्या राय भी अहम भूमिका में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड डिबेट पर की खुलकर बात

एक प्रमोशन इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय ने साउथ बनाम बॉलीवुड डिबेट पर खुलकर बात की। अभिनेत्री ने कहा, “यह अभी एक अद्भुत समय है, जहां हमें कलाकारों और सिनेमा को देखने के विशिष्ट तरीके से अलग होने की जरूरत है। मुझे लगता है कि यह अभी एक अच्छा समय है, जहां ये सभी बाधाएं खत्म हो गई हैं। लोग हमारे सिनेमा को राष्ट्रीय स्तर पर जानते हैं। दरअसल, वे सिनेमा को हर हिस्से से देखना चाहते हैं।”

देश भर के लोग सिनेमा को लगा रहे गले 

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह आखिरकार सही समय है जहां यह इतने सारे प्लेटफार्मों के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर पर पहुंच योग्य हो गया है। भारत भर में हर कोई सिनेमा देख सकता है कि वह कैसा है। इसलिए मुझे लगता है कि हमें सोचने के इस पारंपरिक तरीके से अलग होने की जरूरत है  और अपने दर्शकों, रीडर्स की मदद करनी चाहिए ताकि वह कला के हर पहलू से परिचित हो सके। कला हमेशा से रही है, दर्शकों को मिली है, और इसकी सराहना की गई है; लेकिन रास्ते सीमित थे। आज एक अच्छा समय है जब यह सभी के लिए सुलभ हो गया है। यह इतना स्पष्ट है कि लोग देश भर के सिनेमा को गले लगा रहे हैं और उसका लुत्फ उठा रहे हैं।”

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

राजा राजा चोझन के जीवन पर कल्कि कृष्णमूर्ति के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित, पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन में मणिरत्नम, जयमोहन और कुमारवेल द्वारा लिखित एक पटकथा है। बता दें कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ दो पार्ट में रिलीज की जा रही है। चोल साम्राज्य की महागाथा पर बनी फिल्म का पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने पझुवूर की रानी नंदिनी और उनकी मां मंदाकिनी देवी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ विक्रम, कार्थी, रवि , शोभिता धूलिपाला, तृषा लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी तमिल किताब ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है. फिल्म में संगीत ए आर रहमान ने दिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button