पवन कल्याण दो पत्नियों के बाद अब क्या तीसरे पत्नी अन्ना लेज़नेवा से भी हुए अलग ?

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार पवन कल्याण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार पवन कल्याण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, 51 साल के पवन कल्याण ने तीन शादियां की हैं। अब ताजा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पवन कल्याण ने अपनी तीसरी पत्नी से शादी कर ली थी । अन्ना लेझनेवा कथित तौर पर तलाक ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि पवन कल्याण अपनी पत्नी अन्ना लेझनेवा से अलग हो गए हैं। एना लेज़नेवा अपने बच्चों के साथ दुबई या सिंगापुर में अलग रह रही हैं।

पवन कल्याण और अन्ना लेज़नेवा ने 2013 में की शादी

पवन कल्याण ने तीसरी बार साल 2013 में रशियन मॉडल एना लेझनेवा से शादी की। इस कपल के दो बच्चे भी हैं। अब इस जोड़ी के अलग होने की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पवन कल्याण की तीसरी पत्नी अन्ना लेझनेवा उनसे अलग सिंगापुर या दुबई में रह रही हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वह अपने बच्चों के साथ रूस चली गई हैं। हालाँकि, इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। पवन कल्याण और अन्ना लेझनेवा के अलग होने की अफवाहें तब उड़ने लगीं जब अन्ना लेझनेवा कई महत्वपूर्ण मौकों पर शामिल नहीं हुईं।

अन्ना लेज़नेवा कई मौकों पर गायब रहीं

बताया जा रहा है कि वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई के मौके पर अन्ना लेजहनेवा अपने पति पवन कल्याण के साथ नजर नहीं आईं। इसके अलावा अन्ना लेझनेवा राम चरण और उपासना की बेटी के पालने समारोह में भी शामिल नहीं हुईं। इसके बाद से ही उनके और पवन कल्याण के अलग होने की खबरों को बल मिला है। हालांकि इन खबरों पर पवन कल्याण की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पवन कल्याण ने कीं तीन शादियां

बता दें कि पवन कल्याण ने पहली शादी 1997 में नंदिनी से की थी और साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी की और साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। पवन कल्याण ने अन्ना लेझनेवा से साल 2013 शादी की।  अब पवन कल्याण और अन्ना लेझनेवा के अलग होने की खबर सामने आ रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button