Mijwan fashion show 2022: न्यूड फोटोज के बाद रणवीर ने Traditional Look में बिखेरे जलवे !

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह पिछले दिनों अपनी एक मैगज़ीन फोटोशूट के लिए कराई गयी न्यूड फोटोज के चलते काफी विवादों में आ गए थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह पिछले दिनों अपनी एक मैगज़ीन फोटोशूट के लिए कराई गयी न्यूड फोटोज के चलते काफी विवादों में आ गए थे जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनका एक नया लुक सामने आ गया है,वहीं एक बार फिर रणवीर चर्चा का विषय बन गए है आपको बता दे, बॉलीवुड की स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मनीष मल्होत्रा के एक फैशन शो में इंडियन कपड़ो में वॉक कर के अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर।

रणवीर दीपिका के नए लुक को देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड के गलियारों के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आयोजित फैशन शो में दीपिका ने सिल्वर और व्हाइट कलर का खूबसूरत लहंगा पहना, साथ ही उनके लहंगे में खूबसूरती से विस्तृत कढ़ाई, एक लेसी बॉर्डर, और स्टडेड सेक्विन का वर्क था साथ ही उन्होंने लहंगे को स्ट्रैपी कट-आउट ब्लाउज़ और हैवी डिटेलिंग के साथ केप के साथ पेयर किया। दीपिका ने अपने बालों को एक मेसी बन में बांधा और एक क्लासिक स्मोकी आई लुक के लिए गई। उन्होंने न्यूड-वार्म कलर की लिपस्टिक और मैचिंग ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया।

 

वही रणवीर की लुक की बात करे तो वह हमेशा की तरह ही हैंडसम लग रहे थे एक्टर ने स्टैंडिंग कॉलर के साथ एक शानदार ब्लैक कोट-स्टाइल शेरवानी पहनी थी। जिसमे काले रंग के एथनिक परिधान में सफेद कढ़ाई थी।

जल्दी ही कई नए प्रोजेक्ट में आएँगे नज़र

दीपिका पठान, फाइटर, प्रोजेक्ट के, और द इंटर्न (हिंदी रीमेक) में अभिनय करेंगी,वहीं रणवीर सर्कस, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और कुछ और प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button