सोलंकी से मिलने के बाद अधिकारियों के खिलाफ करवाई की खुली चेतावनी दें गए अखिलेश यादव !

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को दावा किया कि आगजनी के आरोप में जेल में बंद उनकी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी निर्दोष हैं

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को दावा किया कि आगजनी के आरोप में जेल में बंद उनकी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी निर्दोष हैं और उन्हें झूठे आरोपों में फंसाया गया है. अखिलेश यादव ने कानपुर जिला कारागार में पार्टी विधायक से मुलाकात के बाद आरोप लगाया कि सपा विधायकों और उनके नेताओं को आपराधिक मामलों में फंसाना भाजपा सरकार की सोची समझी साजिश है ।

चुनाव जीतने का बीजेपी सरकार का षड्यंत्र

अखिलेश यादव ने विधायक सोलंकी के फरार होने का भी बचाव किया और दावा किया, ”अगर वह कानपुर से नहीं हटे तो पुलिस उनके साथ वैसा ही व्यवहार करेगी जैसा उन्होंने पुलिस हिरासत में मारे गए कारोबारी बलवंत सिंह के साथ किया था.”साथ ही विकास दुबे की बात करते हुए उन्होंने कहा की इनकी हालत भी वैसी ही हो सकती थी। विकास दुबे के लिए, जो एक मुठभेड़ में मारा गया था।अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के विधायकों और अन्य नेताओं को आपराधिक मामलों में साजिशन फंसाना आगामी चुनाव जीतने का बीजेपी सरकार का षड्यंत्र है और इस मामले में बीजेपी ने अंग्रेजों को भी पीछे छोड़ दिया है।

अधिकारियों के लिए कही बड़ी बात

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सोलंकी कि रिहाई को लेकर वह एक आंदोलन शुरू कर सकते है साथ ही उनका कहना था कि अगर जरूरत पड़ी तो सपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे। पुलिस ने सोलंकी के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए हैं। उन्हें फंसाने के लिए फर्जी आधार कार्ड भी बनवाया। अखिलेश यादव ने खुले शब्दों में कहा कि अधिकारियों को यह नहीं भूलना चाहिए कि समय बदलता है। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button