कांग्रेस अध्यक्ष के बाद, अब इस बीजेपी नेता ने भी पीएम मोदी को कहा ‘रावण’, जानिए क्यों?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से ....

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर दी है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मोदी रावण की तरह धार्मिक होने का दावा कर रहे मंदिरों को तोड़ रहे हैं या कब्जा कर रहे हैं।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘मोदी रावण की तरह धार्मिक होने का दावा करने वाले मंदिरों को तोड़ रहे हैं या कब्जा कर रहे हैं, जैसे कि वाराणसी, उत्तराखंड में मंदिरों को तोडा जा रहा हैं। अब हम देख रहे हैं कि वह फडणवीस के साथ मिलकर पंढरपुर के पवित्र स्थल का विध्वंस करने की योजना बना रहे हैं।’ इसलिए मैं इस नरसंहार को रोकने के लिए जल्द ही मुंबई में उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटा रहा हूं।

इससे पहले कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी पीएम मोदी को रावण कहा था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमेशा बात करते हैं। हर मुद्दे पर मोदी का चेहरा देखकर वोट देने की बात कहते हैं। खड़गे ने पूछा था, ”आप कितनी बार अपना चेहरा देखते हैं?” पार्षद चुनाव में अपना चेहरा देखें, विधानसभा चुनाव में अपना चेहरा देखें और लोकसभा चुनाव में भी अपना चेहरा देखें। हर जगह अपना चेहरा देखो, तुम्हारे कितने चेहरे हैं, क्या तुम्हारे पास रावण की तरह 100 चेहरे हैं?”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button