आदिल खान ने की दूसरी शादी, सामने आया सच !

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का रिश्ता काफी समय से चर्चा में था। दोनों ने अचानक शादी कर ली और शादी के कुछ महीनों के भीतर ही राखी ने आदिल पर गंभीर आरोप लगाए।

‘ड्रामा क़्वीन  राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का रिश्ता काफी समय से चर्चा में था। दोनों ने अचानक शादी कर ली और शादी के कुछ महीनों के भीतर ही राखी ने आदिल पर गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं आदिल को जेल भी जाना पड़ा। अब जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने जयपुर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। मालूम हो कि आदिल ने 2 मार्च को जयपुर में ‘बिग बॉस 12’ की एक प्रतियोगी के साथ शादी की थी। इस शादी में कुछ ही लोग मौजूद थे। रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल ने ‘बिग बॉस 12’ की प्रतियोगी सोमी खान से शादी की है। सोमी सबा खान की बहन हैं। पिछले कुछ महीनों से दोनों अपने रिश्ते को लेकर बेहद गोपनीय थे।

Rakhi Sawant Husband adil khan durrani official announcement of their  wedding on social media | Rakhi Sawant Wedding: आदिल खान ने राखी सावंत को  नहीं दिया धोखा, सोशल मीडिया पर किया शादी

सोमी और दीपक ठाकुर की लड़ाई

सोमी और सबा खान दोनों बहनों ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए ‘बिग बॉस 12’ में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। ये दोनों बहनें जयपुर की रहने वाली हैं और इंडस्ट्री में काम करने के लिए मुंबई आई थीं। सबा और सोमी एक्टिंग के क्षेत्र में काम कर रही हैं. उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बिग बॉस के बारहवें सीजन की विजेता रहीं। बिग बॉस में रहते हुए सोमी और दीपक ठाकुर की लड़ाई अक्सर चर्चा का विषय रहती थी। सोमी और आदिल की मुलाकात कैसे हुई, दोनों रिश्ते में कैसे आए, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

आदिल की गिरफ्तारी

राखी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया था। राखी ने आरोप लगाते हुए कहा था, ”मैंने आदिल को माफ कर दिया था और उससे दोबारा मेरे साथ रहने की गुजारिश की थी, लेकिन उसने एक न सुनी। उन्होंने कहा, मैं तुम्हें रिहा कर सकता हूं लेकिन उसे नहीं। तो अब अगर वह उसे नहीं छोड़ सकता तो मैं भी उसे नहीं छोड़ूंगी। आदिल की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हम पिछले आठ दिनों से उसे पुलिस हिरासत में लेने की कोशिश कर रहे हैं।’ उसके खिलाफ अन्य मामले भी दर्ज हैं।”

आदिल पर तरह-तरह के आरोप

आदिल से शादी करने के लिए राखी ने इस्लाम धर्म अपना लिया। लेकिन शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद आदिल ने पहले तो उसे अपनाने से इनकार कर दिया, इसके बाद से राखी मीडिया के सामने आईं और आदिल पर तरह-तरह के आरोप लगाने लगीं। उन्होंने यह भी कहा था कि आदिल का विवाहेतर संबंध था। उन्होंने यह भी बताया कि लड़की का नाम तनु चंदेल है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button