‘ भाभी जी घर पर है ‘ फेम इस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा !

वह आमिर खान के साथ टी20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में नजर आए और साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में काम किया

टीवी इंडस्ट्री से आज एक दुखद खबर सामने आई है। जहां अभिनेता दीपेश भान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

असिस्टेंट डायरेक्टर निधन की पुष्टि की

दीपेश पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर है’ में मलखान सिंह के रोल में नजर आए थे। वह लंबे समय तक इस सीरियल से जुड़े रहे। शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने एक्टर के निधन की पुष्टि की है। दीपेश अपने पीछे पत्नी और एक बच्चे को छोड़ गया है। इनकी शादी साल 2019 में दिल्ली में हुई थी।

दीपेश और माथुर दो दोस्त के रोल में

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दीपेश क्रिकेट खेल रहे थे। लेकिन क्रिकेट खेलते समय अचानक वह गिर पड़े, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया। असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने ही दीपेश भान के निधन की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि हां वह नहीं रहे। मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि कहने को कुछ बचा ही नहीं है। आपको बता दें कि शो में दीपेश और माथुर दो दोस्त के रोल में थे और दोनों की काफी अच्छी बनती थी।

आमिर खान के साथ भी काम कर चुके

दीपेश लंबे समय तक टीवी की दुनिया से जुड़े रहे। ‘भाभीजी घर पर हैं’ से पहले वह ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शो का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ भी काम कर चुके हैं। वह आमिर खान के साथ टी20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में नजर आए और साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button