एक्शन : पत्रकार के नग्न अवस्था में वायरल वीडियो की जाँच हुई शुरू !

जर्नलिस्ट क्लब की मांग पर डीजीपी ने पत्रकार प्रकरण की जाँच आईजी को सौंपी, दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के आदेश

पत्रकार चन्दन जयसवाल का मामला कानपुर ( kanpur ) जर्नलिस्ट क्लब ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल के समक्ष जोरदारी से उठाया है। पत्रकार के साथ पुलिस की बेचा घिनोनी हरकत से डीजीपी को अवगत कराते हुए अविलंब सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

बाइट : डीजीपी, मुकुल गोयल

बताते चलें कि, वीडियो बनाने के बाद पत्रकारिता जगत को बेइज्जत करने व पत्रकार को जलील करने के उद्देश्य से ही सुनियोजित तरीके से उसे अपने कारख़ासो के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया है। उससे पत्रकार जगत में भारी आक्रोश है। जानकारी होने पर कानपुर जर्नलिस्ट क्लब द्वारा उस मामले का कड़ा विरोध जताते हुए पूरे मामले को शासन स्तर पर उठाया है।

एक सिपाही को लाइन हाज़िर

जिसके बाद कानपुर आउटर एसपी अजित कुमार सिन्हा ने महराजपुर थाने के एक सिपाही को लाइन हाज़िर करने के साथ ही इस मामले की जाँच सीओ को सौंपकर तीन दिन में रिपोर्ट देने के लिए निर्देशित किया था। लिहाजा आज आउटर पुलिस के एक प्रोग्राम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए डीजीपी के सामने इस मामले को रखकर कार्रवाई की मांग की है।

बाइट : जर्नलिस्ट क्लब पत्रकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button