AAP नेता Raghav Chadha का कूल अंदाज रैंप वॉक करते आये नज़र, देखे तस्वीर

आम आदमी पार्टी के सांसद Raghav Chadha रविवार को लैक्मे फैशन शो में डिजाइनर पवन सचदेवा के शो स्टॉपर थे। राघव चड्ढा ने अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ रैंप वॉक किया

आप सब ने अक्सर रैंप पर मॉडल्स, अभिनेता,अभिनेत्री या क्रिकेटर को रैंप वाक करते देखा होगा। लेकिन इस बार कुछ अलग तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर घूम रही हैं। जी हाँ अभिनेता नहीं नेता रैंप पर रैम्प करते नजर आ रहा हैं। लैक्मे फैशन वीक 2022 में आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा नजर आये। जिसके बाद सभी हैरान हो गए।

राघव चड्ढा का रैंप वॉक :
बता दें, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा रविवार को लैक्मे फैशन शो में डिजाइनर पवन सचदेवा के शो स्टॉपर थे। राघव चड्ढा ने अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ रैंप वॉक किया। रैम्प पर पदार्पण करते हुए राघव चड्ढा को काले रंग की चमड़े की जैकेट और बरगंडी हाई-नेक के ऊपर पैंट पहने देखा गया था। लेकिन जिस चीज ने शो को चुरा लिया वह था रैंप पर उनका आत्मविश्वास। वही राघव चड्ढा ने कहा की “मैं लैक्मे फैशन वीक में अपने चाचा पवन सचदेवा के लिए रैंप वॉक कर रहा हूं। मैं बहुत, बहुत घबराया हुआ हूं। मैं बिल्कुल भी उत्साहित नहीं हूं। मैं सुपर नर्वस हूं। देखते हैं कि यह कैसे जाता है,” उन्होंने कहा, शो से पहले।

राघव चड्ढा के रैंप पर रैंप वॉक करते हुए फोटो और वीडियो क्लिप खूब घूमती नजर आ रही हैं। 33 साल के राघव चड्ढा सबसे कम उम्र के राज्यसभा सदस्य भी हैं। अभिनेता अपारशक्ति खुराना को भी डिजाइनर के लिए शोस्टॉपर के रूप में देखा गया था। उन्होंने ब्लैक लैपल कॉलर के साथ पाउडर ब्लू ब्लेज़र और मैचिंग पैंट की एक जोड़ी पहनी थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button