आमिर का परिवार उनसे भी बड़ा, किरण राव के बयान की चर्चा !

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी अभिनेता आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी अभिनेता आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इससे पहले किरण को आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान की शादी में भी देखा गया था। तलाक के बाद भी किरण की आमिर और उनकी पहली पत्नी से दोस्ती देखकर कई लोग हैरान रह गए। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण ने इस बात का इजहार किया। किरण ने यह भी बताया कि हम सभी एक ही बिल्डिंग में रहते हैं।

आमिरचं कुटुंब त्याच्यापेक्षा जास्त.. किरण रावच्या वक्तव्याची चर्चा

आमिर की पहली पत्नी से दोस्ती

“जब भी रीना और मैं एक साथ बाहर जाते हैं, तो पपराज़ी हमें देखकर आश्चर्यचकित रह जाते हैं। रीना और मेरी बहुत अच्छी दोस्ती है. इसलिए हम एक दूसरे से मेल खाते हैं। लेकिन इसमें हैरान होने वाली कोई बात नहीं है. आजकल लोग मॉडर्न फैमिली और फैमिली 2.0 की बात करते हैं. तो हमें एक साथ यात्रा करने पर आपत्ति क्यों है? मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए। मैं उन लोगों को सुझाव देने को तैयार हूं जो अपनी पूर्व, पूर्व पत्नी या पूर्व पति के साथ दोस्त बने रहना चाहते हैं। शादी एक अद्भुत रिश्ता है, इसलिए तलाक के बाद भी आप इस रिश्ते को दोस्त या परिवार के रूप में जारी रख सकते हैं। हर बार सब कुछ तोड़ने की ज़रूरत नहीं है”, किरण ने कहा।

तलाक के बाद रिश्ता

आमिर के साथ अपने तलाक के बाद के रिश्ते पर किरण ने कहा, ‘अगर आप अन्य पूर्व जोड़ों को देखेंगे तो आप पाएंगे कि वे भी एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार कर रहे हैं। लेकिन हर रिश्ते में ऐसा नहीं होता। आमिर और मैं एक साथ काम करते हैं, एक ही बिल्डिंग में रहते हैं और उनका परिवार उनसे ज्यादा मेरा है। इसलिए मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता असामान्य है।” आमिर और किरण की शादी 2005 में हुई थी। यह आमिर की दूसरी शादी थी। दोनों का एक बेटा आजाद है। 2021 में इन दोनों ने अपने तलाक का ऐलान कर फैंस को बड़ा झटका दिया था। लेकिन तलाक के बाद भी किरण और आमिर के बीच दोस्ताना रिश्ता है। दोनों मिलकर किरण की आने वाली फिल्म ‘लापता लेडीज’ का प्रमोशन कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button