आमिर खान का बड़ा ऐलान, क्या साथ आएंगे तीनों खान !

निकट भविष्य में तीनों खान एक साथ काम कर सकते हैं तीनों खान को एक साथ फिल्म में देखने की इच्छा तो फैन्स को लंबे अर्से से है । 

आमिर खान, जिन्हें हाल ही में जामनगर में अंबानी प्री-वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान के साथ “नातू नातू” पर डांस करते हुए देखा गया था, उन्होंने हिंट दी है कि निकट भविष्य में तीनों खान एक साथ काम कर सकते हैं तीनों खान को एक साथ फिल्म में देखने की इच्छा तो फैन्स को लंबे अर्से से है।

Can salman Shahrukh and aamir Bollywood three khans seen together in a film  | Bollywood Three Khans: क्या कभी एक साथ एक फिल्म में नज़र आएंगे सलमान,  शाहरुख और आमिर खान? किंग

तीनों खांस को एक साथ फिल्म में नहीं देखा गया

सलमान खान की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है शाहरुख खान के अपने अलग दिवाने हैं तो वहीं आमिर खान का अपना अलग क्लास है। आज से ही नहीं बल्कि सालों से फैंस इन तीनों खान को एक ही फिल्म में देखना चाहते हैं हालांकि आमिर और सलमान को अंदाज अपना अपना में फंस देख चुके हैं और सलमान और शाहरुख को करण अर्जुन में देख चुके हैं लेकिन तीनों को एक साथ अभी किसी फिल्म में नहीं देखा गया।

Throwback: इस वजह से एक साथ काम नहीं कर पाए तीनों खान, स्क्रिप्ट से लेकर  डायरेक्टर तक, पूरी टीम थी तैयार | Jansatta

एक फिल्म में काम करने की प्रबल इच्छा

अब यह इच्छा पूरी होती नजर भी आ रही है दरअस आमिर खान का birthday week है। बर्थडे के खास मौके पर आमिर ने मुंबई में कुछ जर्नलिस्ट्स से बातचीत की ,इस दौरान आमिर ने कहा कि वो अपने जीवन में कम से कम एक बार तो शाहरुख, सलमान के साथ फिल्म में काम करना चाहेंगे। बातो के दौरान बातों ही बातों में आमिर ने कहा कि उनकी सलमान और शाहरुख के साथ एक फिल्म में काम करने की प्रबल इच्छा रखते हैं। अगर ऐसा होता है, तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आ सकती है ,क्योंकि तीनों खानों के फैन्स सिनेमाघरों में टूट पड़ेंगे। अभी-अभी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में आमिर, सलमान और शाहरुख साथ में परफॉर्म करते देखे गए थे।

बिक जाएगी चड्डी-बनियान', तीनों खान को साथ लाने पर Shah Rukh ने कभी किया था  बड़ा दावा, वायरल हुआ पुराना वीडियो - Shah Rukh khan old video of  challenging all three khans

आप अफोर्ड कर सको तो ऑफर कर दो

जब आमिर, सलमान और शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा ज़ाहिर कर रहे हैं, तब शाहरुख का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। एक इवेंट में शाहरुख से पूछा गया था- ‘क्या आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख एक साथ किसी फिल्म में देखे जा सकते हैं ?’ इस सवाल पर तुरंत ही शाहरुख ने मज़ाकिया अंदाज में हंसते हुए कहा था- “आप अफोर्ड कर सको तो ऑफर कर दो। बेटा, चड्डी-बनियान बिक जाएगी तीनों को साइन करते-करते।

Is There Only Love Between Salman Khan, Shah Rukh Khan And Aamir Khan?

कोई ऐसी कहानी ,जहां तीनों हीरो फिट हो सके

इसके बाद शाहरुख खान ने थोड़ी गंभीरता से इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था
“फिल्म तभी होती है, जब कोई डायरेक्टर, प्रोड्यूसर ऑफर करे, बहुत मुश्किल होगा यार। तीन हीरो को कहानी सुनाओ। तीनों को पसंद आए ,एक को ही सुनाने में आदमी ‘तीन बिंगा’ हो जाता है। हैदराबादी में बोलते हैं ऐसा। तो बहुत मुश्किल होगा ,लेकिन अगर कोई ऐसी कहानी होगी, जहां तीनों हीरो फिट हो सकते हैं। कोई अफोर्ड कर सकता है ,ऐसी फिल्म बना सकता है। हम तीनों को झेल सकता है। एक 10 मिनट बाद जवाब देगा। एक आने से पहले चला जाएगा। तीसरा कहेगा कि रात को शूटिंग करो। मैं रात को जागता हूं। तो बड़ी परेशानी होगी। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button