दंगल गर्ल सुहानी के घर आमिर और सुहानी की मां मुस्कुराती हुई आई नजर !

सुहानी भटनागर के निधन से अभिनेता आमिर खान भी दंग रह गए ,आमिर ने सुहानी के परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया।

सुहानी, जिन्होंने दंगल में छोटी बबीता फोगाट का किरदार निभाया था, का 19 साल की उम्र में डर्मेटोमायोसिटिस के कारण निधन हो गया, यह एक दुर्लभ सूजन वाली स्थिति है जो त्वचा पर लाल चकत्ते और मांसपेशियों में कमजोरी का कारण बनती है।बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने फिल्म दंगल की दिवंगत एक्ट्रेस सुहानी भटनागर के निधन के कुछ दिनों बाद गुरुवार शाम को फरीदाबाद में उनके शोक संतप्त परिवार से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की। सहानुभूति व्यक्त करते हुए, खान ने सुहानी की बीमारी के बारे में पूछताछ की और उसके माता-पिता के साथ सांत्वना के शब्द साझा किए।

छवि

आमिर ने सुहानी के परिवार से मिलकर दी सांत्वना

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में सुहानी के चाचा नवनीत भटनागर ने आमिर खान के दौरे की पुष्टि की है। सुहानी भटनागर के निधन से अभिनेता आमिर खान भी दंग रह गए थे। उन्होंने अभिनेत्री के निधन पर शोक जताया था और अब वह उनकी फैमिली से मिलने भी पहुंचे। आमिर ने सुहानी के परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया।

दंगल गर्ल के निधन के बाद आमिर खान ने कॉल तक नहीं किया? सुहानी भटनागर की मां  ने किया ये खुलासा.. Aamir Khan didn't even call after death of Dangal girl?  Suhani

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने गहरा दुख व्यक्त किया

सुहानी के निधन के बाद, आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया: “हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ है। उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी , सुहानी के बिना दंगल अधूरा होता।” बयान में आगे कहा गया, “सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी। तुम्हें शांति मिले।”

हर रोज बात करते थे Aamir, फिर भी नहीं थी 'दंगल गर्ल' की बीमारी की खबर -  Suhani Bhatnagar Aamir Khan dangal girl ira nupur wedding

आमिर और सुहानी की मां मुस्कुराती हुई नजर आ रही

आमिर खान की ये तस्वीर कई लोगों को पसंद नहीं आ रही है, इसकी वजह फोटो में उनका मुस्कुराना है। तस्वीर में आमिर और सुहानी की मां मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। यह तस्वीर देख लोग अभिनेता पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग आमिर को डिफेंड भी कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button