VIRAL: रील बनाने के चक्कर में हाई-स्पीड ट्रेन की चपेट में आया युवक, देखे वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति के रील बनाते वक़्त उसके बगल से इस कदर तेज़ तफ्तार में ट्रेन निकली की व्यक्ति बुरी तरह से ट्रेन की चपेट में आ गया।

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति के रील बनाते वक़्त उसके बगल से इस कदर तेज़ तफ्तार में ट्रेन निकली की व्यक्ति बुरी तरह से ट्रेन की चपेट में आ गया। बता दें यह हादसा तेलंगाना का है। जिसमे व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया है।

हनमकोंडा जिले के काजीपेट रेलवे स्टेशन का है पूरा मामला

वायरल वीडियो में ट्रेन की चपेट में आए व्यक्ति का नाम अक्षय राज है। बता दें 17 वर्षीय अक्षय वाडेपल्ली के कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र है। अक्षय अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक के पास ‘रील’ बनाने के लिए आया था जिस समय यह हादसा हुआ। पर वहीं मिली जानकारियों के अनुसार घायल व्यक्ति को वारंगल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही अभी उस व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रील के चक्कर में रियल लाइफ से खिलवाड़

वायरल वीडियो में साफ नज़र आ रहा कि व्यक्ति चलती ट्रेन के कितनी करीब जाकर रील बनाने की कोशिश कर रहा था। बता दें जिस समय यह हादसा हुआ उस समय व्यक्ति का दोस्त उसके साथ ही था बता दें युवक चलती ट्रेन को अपने इंस्टाग्राम बैकग्राउंड में लेने की कोशिश कर रहा था। वहीं ट्रेन की टक्कर इतनी तेज़ थी कि घायल व्यक्ति ज़ोर से हवा में उछल गया। यह पूरी घटना मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button