तेज रफ़्तार ट्रक ने ले ली एक महिला की जान,मृतका की पहचान में जुटी पुलिस !

देश की राजधानी दिल्ली के चर्चित चंदगीराम अखाड़े के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत की सूचना सामने आई है।

देशभर में बारिश के मौसम ने गर्मी से रहत दिला दी है। लेकिन वही कुछ जगहों पर बारिश के चलते बाढ़ की स्तिथि भी देखने को मिली है अब ऐसे में ये दृष्य देखने को मिला है की लोगो को एक जगह से दूसरी जगह अपना बोरिया बिस्तर लेके पलायन करना पड़ रहा है।  बारिश के कारण रोड काफी फिसलन भरी हो गई है। जिसकी वजह से रोड एक्सीडेंट के केस काफी ज्यादा सामने आ रहे है । देश की राजधानी दिल्ली के चर्चित चंदगीराम अखाड़े के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत की सूचना सामने आई है।

Punjab:ऑटो में बैठ रहीं थी सवारियां, ट्रक ने कुचला, दो महिलाओं की मौत, दो  गंभीर, घटना सीसीटीवी में कैद - Punjab: Truck Crushed The Passengers Sitting  In The Auto, Two Women Died - Amar Ujala Hindi News Live

चंदगीराम अखाड़े के पास सड़क दुर्घटना

यह हादसा रविवार सुबह 12 बजे दिल्ली के चंदगीराम अखाड़े के पास की है। देश की राजधानी दिल्ली के चर्चित चंदगीराम अखाड़े के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत की सूचना है जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार सुबह 12 बजे दिल्ली के चंदगीराम अखाड़े के पास की है। यह घटना उस समय हुई जब एक 22 वर्षीय महिला की कार दो तेज रफ्तार ट्रकों के बीच फंस गई।

तेज रफ्तार ट्रक से टकराया कार, पति-पत्नी समेत दो बच्चों की मौत – PUKAAR NEWS

22 वर्षीय महिला चला रही थी कार

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और इस मामले की जांच में जुटी है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि कल रात दिल्ली के चंदगीराम अखाड़े के पास एक दुर्घटना हुई जब एक कार जिसे 22 वर्षीय महिला चला रही थी, दो तेज रफ्तार ट्रकों के बीच फंस गई इस दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस मृतक महिला की पहचान में करने में जुटी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button