Trending

इटावा में भीषण सड़क हादसा, हादसे में चार लोगों की मौ@त!

पीड़ित परिवार के लोग किसी समारोह में शामिल होकर अपने घर एरवाकटरा जा रहे थे। एक मोटरसाइकिल पर 4 लोग सवार थे। इस दुखद घटना के बाद बेटा और बेटी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

इटावा तेज रफ्तार का कहर ! नेशनल हाइवे NH 2 पर गलत दिशा में आ रहे कंटेनर के बाइक में जोरदर टक्कर मार देने से चार लोगों की दर्दनांक मौत हो गयी है। बता दें पीड़ित परिवार के लोग किसी समारोह में शामिल होकर अपने घर एरवाकटरा जा रहे थे। एक मोटरसाइकिल पर 4 लोग सवार थे। इस दुखद घटना के बाद बेटा और बेटी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। यह हादसा थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत बुडैला गांव के पास हुआ हादसा है।

हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति

हादसे की सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंच घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सड़क हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई । सीओ सिटी अमित कुमार सिंह एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस भीषण सड़क हादसे का संज्ञान लिया है और सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इटावा जिला अधिकारी अवनीश कुमार राय तथा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। सभी रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button