LUCKNOW: निजी कम्पनी के सेल्समैन ने की खुदकुशी, शादी से 19 दिन पहले युवती ने फांसी लगाकर दी जान !

 कृष्णानगर में एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। इसी 25 नवम्बर को उसकी शादी थी। शादी से 19 दिन पहले ही बेटी के इस खौफनाक कदम से पूरा परिवार गम में डूब गया है।

 कृष्णानगर में एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। इसी 25 नवम्बर को उसकी शादी थी। शादी से 19 दिन पहले ही बेटी के इस खौफनाक कदम से पूरा परिवार गम में डूब गया है। भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

25 नवम्बर को होने वाली शादी

एसआई विनीत शर्मा के मुताबिक कृष्णानगर स्थित कानपुर रोड पर एलडीए को कालोनी में भाई विवेक श्रीवास्तव परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। विवेक ने सोमवार सुबह बहन प्रियंका श्रीवास्तवा (28) के खुदकुशी करने की सूचना दी थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो प्रियंका का शव कमरे में लगे पंखे के कुण्डे के सहारे लटक रहा था। उसने साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। एसआई ने बताया कि प्रियंका एचडीएफसी बैंक में नौकरी करती थी और इसी 25 नवम्बर को उसकी शादी होने वाली थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रियंका ने किस वजह से खुदकुशी की है पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है।

नोट नहीं मिला कोई भी सुसाइड

वहीं सरोजनी नगर में निजी कम्पनी के सेल्समैन अंकुर गुप्ता (24) ने फांसी लगाकर जान दे दी। घर की छत में लगे टीन शेड के लोहे की पाइप में चादर का फंदा बनाकर उसने फांसी लगा लिया। भाई अंकित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को मौके पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे हत्या की वजह पता चल सके। एसआई सुमित बालियान के मुताबिक सरोजनीनगर स्थित अवध विहार कालोनी में अंकुर पिता ओमप्रकाश और परिवार के साथ रहकर ट्रांसपोर्ट नगर में नीबिया कम्पनी में सेल्समैन का काम करता था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button