Jakarta Mosque Caught Fire: उत्तरी जकार्ता के जामी मस्जिद के गुंबद में लगी भीषण आग, 20 साल पहले भी सामने आ चुका था ऐसा ही मामला !

उत्तरी जकार्ता के वीडियो ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। उत्तरी जकार्ता में जामी मस्जिद में आग की खबर सामने आयी है।

उत्तरी जकार्ता के वीडियो ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। उत्तरी जकार्ता में जामी मस्जिद में आग की खबर सामने आयी है। आग जामी मस्जिद के बड़े गुंबद में आग लग गई। यह घटना करीब 3:00 बजे दोपहर की सामने निकल कर आई है। जकार्ता इस्लामिक सेंटर में आग के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

किन वजहों से लगी आग

जानकारी के मुताबिक मस्जिद में मरम्मत का काम चल रहा था इसी दौरान आग लगने से वह तबाह हो गया। वायरल हो रहे वीडियो फुटेज में मस्जिद का गुंबद ढहने से ठीक पहले वहां से आग की लपटें और धुआं निकलता दिख रहा है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है, मस्जिद की मरम्मत का काम करने वाली ठेकेदार कंपनी के चार कर्मचारियों से पूछताछ की गई है।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

उत्तरी जकार्ता में जामी मस्जिद में हुए इतने बड़े हादसे के बाद भी तस्सली की खबर यह सामने निकल कर आई की आग की वजह से मौजूद लोग घायल नहीं हुई। वहीं इस घटना के पहले मस्जिद के गुंबद में पिछली बार लगभग 20 साल पहले मरम्मत के दौरान आग लग गई थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button