सिंगर B Praak के घर जल्द नए मेहमान की दस्तक, शेयर कि खूबसूरत तस्वीर

B Praak के घर पर जल्दी ही नन्हे मेहमान कि किलकारी गुजने वाली हैं। सिंगर बी प्राक ने अपनी पत्नी मीरा बच्चन के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं।

“फ़िलहाल, ओ साकी साकी रीमेक, कुछ भी हो जाए, रांझा” जैसे तमाम सुपरहिट गाना गाने वाले सिंगर बी प्राक के घर पर जल्द ही नए मेहमान की दस्तक होने वाली हैं। सिंगर बी प्राक और पत्नी मीरा बच्चन अपने दूसरे बच्चे के स्वागत में हैं। इस बात की जानकारी खुद बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये शेयर की हैं। उन्होंने पत्नी मीरा को गले लगाते हुए अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की इस तस्वीर में अपना बेबी बंप पकड़े हुए पत्नी मीरा नज़र आ रही हैं।

बी प्राक ने कैप्शन में लिखा हैं कि, “नौ महीने एक जीवन भर के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी # समर2022 “। वही बी प्राक ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह के अवसर पर इस ख़ुशी कि घोषणा की। 36 वर्षीय बी प्राक ने 2020 में अपनी पत्नी मीरा बच्चन के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इस जोड़े ने 2019 में चंडीगढ़ में शादी की थी।

Image

बता दे, बी प्राक का पूरा नाम प्रतीक बच्चन है, पंजाबी और हिंदी संगीत जगत से जुड़े संगीत निर्देशक भी हैं। उन्होंने एक संगीत निर्माता के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह गीतकार जानी के लगातार सहयोगी रहे हैं, और उन्होंने 2019 में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म केसरी से तेरी मिट्टी के साथ बॉलीवुड में एंट्री कि थी। प्राक ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तेरी मिट्टी के गायन के लिए 2021 में सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी अपने नाम किया। उनके अन्य हिट गानों कि बात करे तो उसमे में फ़िलहाल, ओ साकी साकी रीमेक, कुछ भी हो जाए, रांझा और मन भार्या 2.0 शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button