बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा बनीं इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली तीसरी स्टार, PM Modi को छोड़ा पीछे

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में श्रद्धा कपूर ने PM मोदी को पछाड़ दिया है. वे इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली तीसरी इंडियन बन चुकी हैं।

बॉलीवुड की खुबसुरत हसीना श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 आजकल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और सोशल मीडिया से लेके न्यूज़ पेपर तक हर जगह फिल्म के बारे में लोग काफी अच्छी बातें लिख रहे है, ऐसे में पिक्चर की सफलता के साथ ही उसके स्टार कास्ट का करियर भी ऐसे बूम करके ऊपर चला गया है जिसमे सबसे आगे श्रद्धा कपूर है जिन्होंने फिल्म में स्त्री की बेटी का किरदार निभाया है और लोगों को श्रद्धा फिल्म में इतनी पसंद आयी है की इसके बाद इनके इंस्टाग्राम पर लगातार फॉलोवर बढ़ने लगे है।

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर तोड़ा पीएम मोदी रिकार्ड

श्रद्धा ने जल्दी ही इंस्टाग्राम पर 91.5 मिलियन फॉलोवर का रिकॉर्ड दर्ज किया है और इंडियन सेलिब्रिटीज में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीछे करते हुए सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली तीसरे नंबर की सबसे बड़ी हस्ती बनी है जबकि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 91.3 मिलियन के साथ देश के तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले व्यक्ति थे , इसका सीधा सा मतलब यही है की श्रद्धा की पॉपुलैरिटी , मोदीजी से भी कही आगे निकल गई है, वही रेस में पहले और दूसरे नंबर पर अभी भी प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली है। जहाँ प्रियंका चोपड़ा 91.8 मिलियन फॉलोवर के साथ लिस्ट में दूसरे नंबर पर बनी हुई है वहीँ विराट काफी बड़ा गैप रखते हुए 270 मिलियन फॉलोवर के साथ लिस्ट में पहले नंबर पर बने हुए है। हम आपको बता दे की श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 इंडिपेंडेस डे को रिलीज़ की गई थी और पहले दिन से ही फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और एक वीक में फिल्म ने अबतक शानदार कलेक्शन किया है और बहुत जल्दी ही 300 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है। इस मूवी में इनके साथ दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव भी शामिल है जो किसी भी फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से जान डाल देते है और इस फिल्म में ही इन्होने कुछ ऐसा ही कमाल किया है जिस वजह से फिल्म को इतनी वाहवाही मिल रही है।
Shraddha Kapoor third-most followed Indian celeb on Instagram surpasses PM  Narendra Modi - India Today

स्त्री 2 की पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था

स्त्री 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज़ हुआ था और तब भी फिल्म पर दर्शकों ने ऐसे ही अपना प्यार जताया था। फिल्म के पहले पार्ट के बाद फैंस को बेसब्री से इसके सीक्वल का इंतज़ार था और फिल्म में इस बार पिछले प्लाट को ध्यान में रखकर सरकटे के आतंक को लेकर स्टोरी का प्लाट तैयार किया गया था जो लोगों को काफी पसंद आया था और अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कॉमिक टाइमिंग और एक्टर की शानदार एक्टिंग ने सबको फिल्म की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया। पहले पार्ट की तुलना में इसमें कुछ नए करैक्टर भी शामिल किये गए है जिसमे अक्षय कुमार अपने चित परिचित कॉमेडी वाले अंदाज में नजर आये है जबकि वरुण धवन भी भेड़िये के रोल में शानदार नजर आ रहे है, और जिस तरह से फिल्म को एंडिंग दी गई है उससे ये साफ लग रहा है की बहुत जल्दी ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा जिसमे हमें कुछ और नयापन देखने को मिलेगा और फॉर स्योर उस पार्ट में हमें अक्षय कुमार भी एक खास रोल में नजर आएंगे। फ़िलहाल मूवी का पूरा क्रू फिल्म की इस शानदार सफलता को लेकर खूब वाहवाहियां बटोर रहा है।

Stree 2 Jio Studios Dinesh Vijans Horror Comedy Sequel Stree 2 Shooting  Begins Rajkummar Rao Shraddha Kapoor - Amar Ujala Hindi News Live - Stree 2:राजकुमार-श्रद्धा  की फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button