लग्जरी कार अनियंत्रित होकर नदी की गहरी खाई पलटी, एक दर्दनाक मौ*त कई घायल !

 राष्ट्रीय राजमार्ग 91ए इटावा-विधूना मार्ग की खतरनाक अन्हैया नदी मोड पर एक लग्जरी कार अनियंत्रित होकर नदी की गहरी खाई में जा गिरी।

 राष्ट्रीय राजमार्ग 91ए इटावा-विधूना मार्ग की खतरनाक अन्हैया नदी मोड पर एक लग्जरी कार अनियंत्रित होकर नदी की गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कार सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अन्य पाँच गम्भीर रूप से घायल हो गये ।

कार अनियंत्रित होकर नदी किनारे गहरे गढ्डे में जा पलटी।

राहगीरों व ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची, पुलिस ने राहत कार्य करते हुए गम्भीर घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम गृह भेजा इटावा से चलकर विधूना की ओर जा रही एक लग्जरी कार इटावा-विधूना मार्ग की सबसे खतरनाक अन्हैया नदी मोड पर जैसे ही पहुंची, वैसे ही तेज रफ्तार से चली आ रही उक्त लग्जरी कार अनियंत्रित होकर नदी किनारे गहरे गढ्डे में जा पलटी।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम गृह भेजा गया

जिससे कार में सवार एक व्यक्ति उम्र करीब 72 वर्षीय जगदीश पुत्र लल्लूराम निवासी राजपुर सौरिख कन्नौज की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य पाँच सवार सन्दीप व जितेन्द्र पुत्रगण जगमोहन, योगेन्द्र, अनिल पुत्र बलराम, दिलीप पुत्र सतीश निवासीगण ग्राम तौरिन, सौरिख कन्नौज गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा राहत व बचाव कार्य शुरू कर कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाल घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा, तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम गृह भेजा।

बीते महीनों में लगातार चुकी है कार पलटने की दुर्घटनायें

अन्हैया नदी मोड इतनी खतरनाक है, कि इससे पूर्व भी बीते महीनों में लगातार लग्जरी कारें पलटने की दुर्घटनायें हो चुकी है जिससे कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं तथा गम्भीर रूप से चोटिल होते चले आ रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button