क्या है वरुण और कृति की ‘भेड़िया’ की कहानी ? स्टारकास्ट से लेकर रिलीज तक, यहां जानिए सबकुछ !

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी नई फिल्म भेड़िया को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इन दिनों दोनों सितारे इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी नई फिल्म भेड़िया को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इन दिनों दोनों सितारे इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। जब से ‘भेड़िया’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, फैन्स इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वरुण धवन भेड़िए के रूप में शिकार करते नजर आएंगे। ट्रेलर से साफ है कि फिल्म के वीएफएक्स और विजुअल्स पर काफी पैसा खर्च किया गया है।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में सेट है। इसमें वरुण धवन ने भास्कर का किरदार निभाया है, जिसे एक रात भेड़िये ने काट लिया है। इसके बाद भास्कर को भेड़िये जैसी ताकत मिलती है। वह अक्सर रात में भेड़िये में बदल जाता है। वह दूर से ही किसी की भी हरकत सुनने लगता है और उसके अंदर कई इंसानों की ताकत आ जाती है। अब भास्कर ठीक हो पाता है या नहीं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

भेड़िया की स्टारकास्ट

वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति सेनन डॉक्टर अनिका मित्तल के रोल में नजर आएंगी। इसमें वरुण और कृति के अलावा दीपिका डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा 25 नवंबर, 2022 को तेलुगु, तमिल जैसी भाषाओं में 2डी और 3डी फॉर्मेट में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म भेड़िया का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इससे पहले उन्होंने ‘स्त्री’ (स्टी) और ‘बाला’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं, फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं। ‘भेड़िया’ उनकी कॉमेडी-हॉरर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह ‘स्त्री’ और ‘रूही’ को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button