विराट कोहली के होटल रूम का video हुआ लीक, Anushka Sharma ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन !

इस घटना ने विराट कोहली को बड़े पैमाने पर परेशान किया है क्योंकि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वही वीडियो साझा किया और एक नोट डाला,

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय चल रहे T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि एक प्रशंसक भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के होटल के कमरे के अंदर गया, पूरे कमरे का वीडियो बनाया जिसमें विराट का सामान दिखाई दे रहा था और उसे सोशल मीडिया पर लीक कर दिया। उस व्यक्ति ने क्लिप में ‘किंग कोहली का होटल रूम’ लिखा है।

प्रशंसक की इस हरकत ने विराट कोहली को बड़े पैमाने पर परेशान किया है क्योंकि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वही वीडियो शेयर किया और एक नोट डाला, जिसमें लिखा था, “मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी गोपनीयता के बारे में बहुत पागल महसूस कराया है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की उम्मीद कहां कर सकता हूं?”।

कोहली आगे कहते हैं, “मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के पूर्ण आक्रमण से ठीक नहीं हूं। कम से कम लोगो को हमारी Privacy की Respect करनी चाहिए और उन्हें मनोरंजन के लिए एक वस्तु के रूप में न मानें।” विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस व्यवहार से चिढ़ती हुई दिख रही हैं अभिनेत्री को भी प्रशंसक की ऐसी हरकत पसंद नहीं आयी यहां तक ​​कि उन्होंने कोहली के वीडियो को साझा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट भी लिखा है।

https://www.instagram.com/reel/CkXVWI6g7Ff/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेत्री का Reaction…

अभिनेत्री ने लिखा “कुछ घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ प्रशंसकों ने अतीत में कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया है, लेकिन वास्तव में सबसे बुरी चीज है। एक इंसान और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि “सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा” को पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। कुछ आत्म-नियंत्रण रखने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही, अगर आपके बेडरूम में ऐसा हो रहा है तो रेखा कहां है?”

anushka1

कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने टिप्पणी अनुभाग में कोहली के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। अर्जुन कपूर ने लिखा, “आज हर व्यक्ति के पास कैमरा होने का यह सबसे दुखद हिस्सा है”, जबकि वरुण धवन ने टिप्पणी की, “भयानक व्यवहार”। परिणीति चोपड़ा ने भी लिखा, “OMFG. न्यू लेवल ऑफ लो।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button