Vikram Vedha Box Office Collection 3 Day: ऋतिक-सैफ के अरमानो में फिरा पानी, ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

विक्रम वेधा ने अपने पहले सप्ताहांत में खराब प्रदर्शन जारी रखा और बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे दिन की समाप्ति के बाद करीब 38 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही।

विक्रम वेधा ने अपने पहले सप्ताहांत में खराब प्रदर्शन जारी रखा और बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे दिन की समाप्ति के बाद करीब 38 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ने अपने शुरुआती दिन की तुलना में संख्या में उछाल देखा, लेकिन यह ऋतिक की शानदार उपस्थिति वाली फिल्म की तुलना में कुछ भी नहीं है।

Vikram Vedha' movie review: Hrithik Roshan runs away with glory in this  absorbing game of cat-and-mouse – The State

विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्कर-गायत्री निर्देशित फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद शनिवार को 12.51 करोड़ रुपये की कमाई की, जो 25 फीसदी की मामूली छलांग थी। फिल्म ने 14.50-15 करोड़ रुपये की कमाई के साथ रविवार को यह 15 प्रतिशत तक बढ़ा दिया।

Vikram Vedha Collection Day 1: 'भूल भुलैया 2' का रिकॉर्ड तोड़ने से चूकी 'विक्रम  वेधा', पहले दिन इतनी रही कमाई - Vikram Vedha Box Office Collection Day 1  not so good opening

बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा का निराशाजनक प्रदर्शन

एक सम्मानजनक कुल बनाए रखने के लिए, फिल्म के लिए कम से कम चार दिनों तक एक अच्छा प्रदर्शन जारी रखना अनिवार्य है। संग्रह अभी भी एक ऋतिक फिल्म की पंक्ति में नहीं आएगा, लेकिन घर के बारे में लिखने के लिए कुछ होगा। विक्रम वेधा को अपने पहले सप्ताह में कम से कम 65 करोड़ रुपये का कुल खर्च करना चाहिए। यह अभी भी निराशाजनक होगा, हालांकि एक फिल्म के लिए जो शुरुआती सप्ताहांत में ही कुल 50 करोड़ रुपये का लक्ष्य बना रही थी।

vikram vedha box office collection day 2 hrithik roshan saif ali khan film  sees slow growth dvy | Vikram Vedha BO Collection Day 2: ऋतिक-सैफ की फिल्म  का फीका पड़ा जादू, दूसरे

इस बीच, पोन्नियिन सेलवन 1, जो कि विक्रम वेधा के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी, शानदार व्यवसाय कर रही है। मणिरत्नम निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर में केवल दो दिनों में 150 करोड़ रुपये को पार कर लिया है और टिकट खिड़की पर नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button