RAPE: 12 साल की नाबालिक के साथ रेप कर की जबरन शादी, अब उसे प्रताड़ित कर घर से निकला !

फिर हुई एक शर्मसार कर देने वाली घटना, भागलपुर की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं, जिसमे पहले एक 12 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया

फिर हुई एक शर्मसार कर देने वाली घटना, भागलपुर की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं, जिसमे पहले एक 12 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया, फिर जबरन शादी कर उसे अब 2 साल के बाद घर से निकाल दूसरी शादी का मामला सामने आया है।

जाने पूरा मामला

साल 2019 भागलपुर के एक आरोपी रघुवंश राज यादव (30) में पहले जबरन 12 साल की एक नाबालिग के साथ उसे घर में अकेला पा कर उसके साथ दुष्कर्म किया, बच्ची तब अपने अपनी मां के मौत के बाद अपने नाना-नानी के साथ रहती थी। बच्ची ने अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में अपने नाना नानी को बताया तो उन्होंने बच्ची के दर्द को न समझते हुए उसे चुप रहने को कह दिया। फिर एक साल बाद साल 2020 में जब पीड़िता की उम्र 13 वर्ष थी, उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी उसी आरोपी से करवा दी गई। जहां फिर वह आरोपी हमेसा नाबालिक को प्रताड़ित करता था।

पिता के साथ थाने में कराई FIR

आपको बता दे यह पूरा मामला इशाकचक थाना क्षेत्र का है जहां आरोपी के खिलाफ पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई हैं वहीं पुलिस को मामले का संज्ञान मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं,आपको बता दे आरोपी ने पहले नाबालिक से रैप कर उससे जबरन शादी कर ली फिर बच्ची के नाना नानी के देहांत के बाद उसे अपने घर से निकाल जून में ही दूसरी शादी भी कर ली थी साथ ही आरोपी ने नाबालिक के अभिवावक के देहांत के बाद उनके सारे पैसे खुद अपने पास ही रख लिए।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button